अमिलिया में दो गुटों में खूनी संघर्ष, एसपी सहित तीन थानों का पुलिस बल तैनात

अभी भी बने हुए हैं दंगे के आसार, दोनों पक्षों से कई लोग घायल, जिला अस्पताल व सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में चल रहा उपचार।


सीधी। अमिलिया बाजार में दो गुटो के बीच जमकर लाठीबाजी हुई। जिसमें दोनों पक्षो को गंभीर चोटे आए हैं। एक गुट को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है वहीं दूसरे गुट के घायलों का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिहावल में चल रहा है। बलवा बढऩे की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक अमिलिया, कमर्जी व बहरी पुलिस बल के साथ मोर्चा संभालने घटना स्थल पर पहुंचे गए है।

दोनों गुटो के खिलाफ बलवा का मामला अमिलिया थाना में दर्ज किया गया है। अभी भी विवाद की संभावनाएं बनी हुई है। यह घटना बुधवार की सुबह करीब 11 बजे की है। बच्चों के विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हुआ। बताया गया कि गुप्ता परिवार के कक्षा 9वीं मे पढऩे वाले एक बच्चे को चंदेल परिवार के एक युवक के द्वारा मारपीट की गई थी।

इसी विवाद को लेकर गुप्ता परिवार के लोगों के द्वारा गाली-गलौज की गई थी। जिसको लेकर चंदेल परिवार के करीब एक दर्जन लोगों के द्वारा बब्लू गुप्ता के घर में घुसकर मारपीट करने का प्रयास किया गया। देखते-देखते दोनों गुटो की ओर से लाठियां उठ गई। करीब आधे घंटे तक जमकर लाठियां चटकीं।

एसपी ने सम्हाला मोर्चा
घटना की सूचना पाने के बाद पुलिस अधीक्षक आविद खांन के द्वारा कमर्जी, बहरी के साथ अमिलिया थाना पुलिस बल को घटना स्थल पर रवाना किया गया वहीं खुद जिला मुख्यालय से अमिलिया पहुंचे। उसके बाद विवाद शांत हो गया। एक गुट अरूण सिंह सहित 14 अन्य एवं दूसरे गुट बब्लू गुप्ता सहित 13 अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 294, 323, 506 के तहत मामला पजीवद्ध किया गया है।
Show More
suresh mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned