सीधी-सिंगरौली मार्ग में आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, सड़क हादसे में युवक की मौत पर भड़के

आए दिन हो रही दुर्घटनाओं पर पुलिस-प्रशासन नहीं लगा पा रही लगाम, देर रात बाजार से लौटते समय अज्ञात वाहन ने युवक को रौंदा

By: suresh mishra

Updated: 24 Oct 2019, 03:03 PM IST

सीधी। सीधी-सिंगरौली बाइपास मार्ग में आए दिन हो रही दुर्घटनाओं को लेकर ग्रामीणों को आक्रोश पुलिस-प्रशासन के खिलाफ फूट पड़ा है। बताया गया कि शहर से लगे बटौली बाइपास से बुधवार की रात 11 बजे गुजरते समय एक युवक को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। जैसे ही परिजनों को मामले की जानकारी हुई तो आनन-फानन में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

ये भी पढ़ें: जीप से कुचलकर प्रौढ़ की हत्या के बाद गांव में फैली सनसनी, घटनास्थल पर ग्रामीणों ने मचाया बवाल

जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद संजय गांधी मेडिकल कॉलेज रीवा रेफर कर दिया। रीवा ले जाते समय रास्ते में पीडि़त की मौत हो गई। सुबह जैसे ही ग्रामीणों को हादसे से मौत की भनक लगी तो सभी एकत्र होकर हाइवे में चक्काजाम कर दिया। सूचना के बाद थाना पुलिस सहित तहसीलदार ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाया तब कहीं जाकर 4 घंटे की मशक्कत के बाद जाम खुला।

ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक राजकुमार पिता अमरनाथ पाण्डेय ४५ वर्ष निवासी बटौली थाना कोतवाली बुधवार की रात 11 बजे सीधी शहर से बाजार कर अपने घर बटौली जा रहा था। जैसे ही वह एनएन-39 सीधी-सिंगरौली बाइपास मार्ग पर पहुंचा तो लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए अज्ञान वाहन ने टक्कर मारते हुए लहुलुहान कर दिया। घंटों पीडि़त सड़क पर ही पड़ा रहा। फिर किसी ग्रामीण की नजर पड़ी तो परिजनों को सूचना दी। आनन-फानन में आधी रात जिला अस्पताल सीधी लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने स्थिति को गंभीर बताते हुए रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। रास्ते में कुछ दूर पहुंचते ही घायल राजकुमार ने दम तोड़ दिया।

शव को हाइवे में रखकर चक्काजाम कर दिया

सड़क हादसे में आए दिन हो रही मौत पर सुबह ग्रामीण भड़क गए। जैसे ही परिजन शव को गांव लेकर पहुंचे तो लोगों ने शव को हाइवे में रखकर चक्काजाम कर दिया। हाइवे में चक्काजाम की सूचना के बाद सिटी कोतवाली पुलिस भारी संख्या में पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों को मनाने की लाख कोशिश की गई फिर भी वह नहीं मानें। जब तहसीलदार ने आरोपी वाहन को पकडऩे की बात कही तो परिजन मान गए। तब कहीं जाकर सीधी-सिंगरौली मार्ग का यातायात बहाल हुआ।

Show More
suresh mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned