scriptबहरी हत्याकांड का खुलासा | Bahri murder case revealed | Patrika News

बहरी हत्याकांड का खुलासा

locationसीधीPublished: Oct 03, 2020 03:58:16 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत

पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत

सीधी. बहरी थाना क्षेत्र के नकझर केवटन में पिछले दिनों हुई हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूरे प्रकरण का खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार पैसों के लेन देन को लेकर दोनों पक्षों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। इसी के तहत एक पक्ष यानी बम्हना सरई निवासी गंगा सिंह (65) पुत्र शंभू सिंह की हत्या की गई थी।
पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत ने बताया कि गत 27 सितंबर की रात 9 बजे को बहरी थाना क्षेत्र के नकझर केवटन में गंगा सिंह (65) पुत्र शंभू सिंह निवासी बम्हना सरई और गोरेलाल पांडेय (50) निवासी नकझर कला के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर आपस में झगड़ा हुआ। झगड़े के समय आरोपित गोरेलाल पांडेय ने गंगा प्रसाद के ऊपर डंडे से वार कर दिया। डंडे के घातक वार से गंगा सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भेजा गया।
घटना स्थल पर गवाहों के बयान लेकर जाकर संदेही गोरेलाल पांडेय को गिरफ्तार करने मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया। मुखबिर की सूचना पर आरोपी गोरेलाल पांडेय को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना अपराध कबूल किया। घटना में प्रयुक्त डंडा भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो