scriptबस स्टैंड में युवक की चप्पल से पिटाई, देखती रही पुलिस | Beating young man's at the bus stand with sandal, Watch the policeman | Patrika News

बस स्टैंड में युवक की चप्पल से पिटाई, देखती रही पुलिस

locationसीधीPublished: Mar 24, 2018 01:53:45 am

Submitted by:

Sonelal kushwaha

सोनांचल बस स्टैंड में नंबर मांगने पर युवती ने की पिटाई

Beating young man's at the bus stand with sandal, Watch the policeman

Beating young man’s at the bus stand with sandal, Watch the policeman

सीधी. सोनांचल बस स्टैंड में खड़ी अकेली युवती को छेडऩे पर उसने युवक की चप्पल पिटाई कर दी। मामला थाने पहुंचा, जहां पुलिस ने युवक के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर युवती को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
बताया गया, सिटी कोतवाली अंतर्गत कठास निवासी हीरामणि साहू (28) सोनांचल बस स्टैंड में पहुंचा। वहीं सिंगरौली निवास युवती भी सीधी आई थी। शुक्रवार दोपहर करीब 1.30 बजे वह बस का इंतजार कर रही थी। तभी हीरामणि इशारे करने लगा। लड़की ने कुछ नहीं बोला तो पास पहुंचा और मोबाइल नंबर मांगने लगा। मना करने के बाद भी युवक नहीं माना तो युवती ने चप्पल से पिटाई शुरू कर दी। देखते-ही-देखते वहां लोगों की भीड़ जुट गई और पुलिस को बुला लिया। युवती भी उसके साथ-साथ थाने पहुंची। उसने यहां भी पुलिस के सामने चप्पल से पिटाई करती रही। हालांकि, पुलिस ने बाद में हस्तक्षेप कर मामले को शांत कराया और दोनों को कोतवाली भेज दिया। जहां पुलिस युवक के खिलाफ धारा १५१ के तहत मामला पंजीबद्ध कर तहसीलदार न्यायालय में प्रस्तुत किया। वहीं युवती के पिता को दूरभाष कर बुलाया गया, उनके आने पर युवती को उनके सुुपुर्द कर दिया गया।
कहा, मेरी शादी तय है
पुलिस ने जब युवक से पूछा कि लड़की का मोबाइल नंबर क्यों मांग रहे थे, इस पर उसने कहा कि इस लड़की से मेरी शादी तय की गई है। इस कारण मैं मोबाइल नंबर मांग बैठा। जबकि लड़की ने कहा कि मैं इसे जानती-पहचानती नहीं हूं, इससे मेरी शादी नहीं तय की गई है। यह मुझे जबरदस्ती छेड़ रहा था।
मजनुओं के विरुद्ध चल रहा अभियान-
इधर, यातायात प्रभारी जेबी ङ्क्षसह ने शहर में मजनुओं के विरुद्ध अभियान छेड़ रखा है। शैक्षणिक संस्थानों के आसपास बिना कारण जमावड़ा करने वाले लोगोंं को समझाइश दी जा रही है। इन मजनुओं की गतिविधियां संदिग्ध नजर आती हैं। उनके अभिभावकों को बुलाकर समझाइश देने का काम किया जा रहा है। यातायात प्रभारी ने अपने हमराह कर्मचारियों को भी मजनुओं पर बाजार क्षेत्र में विशेष नजर रखने के निर्देश दिए गए है। जिसके चलते यातायात पुलिसकर्मी अब वाहनों के साथ ही मजनुओं पर भी कड़ी निगाह रख रहे हंै।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो