भाजयुमो मंडल उपाध्यक्ष ने किया महिला के साथ दुष्कर्म

भाजयुमो मंडल उपाध्यक्ष ने किया महिला के साथ दुष्कर्म
BJYM division vice president molested woman

Manoj Kumar Pandey | Updated: 11 Oct 2019, 01:05:58 PM (IST) Sidhi, Sidhi, Madhya Pradesh, India

मामला दर्ज, आरोपी फरार

सीधी/मझौली। थाना मझौली के पुलिस चौकी पथरौला अंतर्गत ग्राम पंचायत पनिहा की महिला सरपंच के पति, भारतीय जनता युवा मोर्चा मंडल के पूर्व अध्यक्ष एवं वर्तमान मंडल उपाध्यक्ष रमाशंकर गुप्ता पर एक महिला की दुष्कर्म के शिकायत पर महिला प्रकोष्ट पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।
घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडि़ता गत 4 अक्टूबर को रात में देवी दर्शन कर घर वापस लौट रही थी तभी रमाशंकर गुप्ता द्वारा रास्ते से कुछ दूर घसीट कर खेत में ले जाकर अपने हवस का शिकार बनाया। घटना के बाद पीडि़त महिला द्वारा जिला मुख्यालय के महिला प्रकोष्ठ पहुंचकर मामले की शिकायत की, जिस पर महिला प्रकोष्ठ पुलिस द्वारा आरोपी के विरूद्ध बलात्कार का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना के लिए थाना मझौली भेजा गया है। वहीं घटना के बाद से आरोपी फरार बताया गया है।
रमाशंकर गुप्ता के विरूद्ध महिला प्रकोष्ठ में दुष्कर्म का मामला दर्ज कर विवेचना हेतु थाना मझौली भेजा गया है, मामले की विवेचना की जा रही है, अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
राघवेंद्र द्विवेदी, नगर निरीक्षक थाना मझौली

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned