जाम से निजात दिलाने चुरहट पुलिस ने हटाए फुटपाथी अतिक्रमण

जाम से निजात दिलाने चुरहट पुलिस ने हटाए फुटपाथी अतिक्रमण

Manoj Kumar Pandey | Publish: May, 17 2019 09:20:32 PM (IST) Sidhi, Sidhi, Madhya Pradesh, India

आए दिन लगता था जाम, फुटपाथ में अतिक्रमण के कारण बन रही थी जाम की स्थिति, जेसीबी लगाकर हटाए गए फुटपाथी व्यापारियों द्वारा बनाए गए अस्थाई चबूतरे, मामला सीधी-रीवा मार्ग में चुरहट बाजार में लगने वाले जाम का

सीधी। चुरहट बाजार क्षेत्र से निकलने वाले रीवा-सीधी मार्ग मेें आए दिन लगने वाले जाम से निजात हेतु चुरहट पुलिस द्वारा बाजार क्षेत्र में मुख्य मार्ग के किनारे फुटपाथ पर किए गए अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की गई है। मुख्य मार्ग के किनारे फुटपाथी व्यवसाइयों द्वारा अस्थाई चबूतरा आदि का निर्माण कर वहां दुुकाने सजाई जाती थी, जिससे मार्ग संकीर्ण हो गया था, और वाहनों का दबाव बढऩे से अक्सर जाम की स्थिति निर्मित होती रहती थी। अक्सर लगने वाले जाम के कारण लोगों को काफी परेशानी होती थी, इसके साथ ही दुर्घटनाएं भी होती रहती थी। इस समस्या के निदान हेतु शुक्रवार की सुबह थाना प्रभारी चुरहट पुलिस बल के साथ जेसीबी लेकर बाजार क्षेत्र में पहुंचे और नेहरू तिराहा के साथ मुख्य मार्ग के किनारे किए गए अन्य अस्थाई अतिक्रमण को हटवाया गया। उम्मीद की जा रही है कि अतिक्रमण हटने के बाद अब चुरहट बाजार क्षेत्र में लगने वाले जाम से निजात मिल सकेगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned