scriptसीधी शहर में फिर शुरू हुआ चोरो का आतंक | Choro terror started again in Sidhi city | Patrika News

सीधी शहर में फिर शुरू हुआ चोरो का आतंक

locationसीधीPublished: Sep 14, 2019 09:23:05 pm

Submitted by:

Manoj Kumar Pandey

स्टेट बैंक मुख्य शाखा के बगल में स्थित फोटोकॉपी की दुकान का शटर तोड़कर दिया गया चोरी की घटना को अंजाम, सुस्त पड़ गई शहर की रात्रिकालीन पुलिस गस्त

Choro terror started again in Sidhi city

Choro terror started again in Sidhi city

सीधी। जिला मुख्यालय सीधी में इन दिनों पुसिल गश्त की सुस्ती का फायदा उठाते हुए चोरों की सक्रियता बढ़ गई है। शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात अज्ञात चोरों ने शहर के भारतीय स्टेट बैंक मुख्य शाखा के बगल में स्थित विजय फोटो स्टूडियो की दुकान का शटर तोड़कर हजारों रूपए की सामग्री व नकदी पार कर गए। घटना की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध भादवि की धारा 457,380 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
घटना के संबंध में पीडि़त व्यवसाई विजय पिता रामपनुज तिवारी 38 वर्ष निवासी पुलिस लाइन सीधी ने बताया कि रोजान की तरह शुक्रवार की रात करीब 9 बजे दुकान बंद कर अपने घर चला गया था, शनिवार की सुबह करीब 7 बजे दुकान के आस-पास के लोगों ने मोबाइल पर जानकारी दिया कि आपकी दुकान का शटर टूटा हुआ है। सूचना मिलते ही दुकान पर आकर देखा तो दुकान का शटर बीच से उठाकर तोड़ दिया गया था, सामान सहेजने पर पता चला कि दो नग कैमरा, एक हार्ड डिस्ट कीमती करीब 40 हजार रूपए के साथ ही काउंटर में रखे 16 हजार रूपए गायब थे। घटना की लिखित शिकायत सिटी कोतवाली में की गई, जिस पर कोतवाली पुलिस द्वारा मौका मुआयना कर पंचनामा तैयार किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो