scriptबस में युवती से बलात्कार, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी | Cleaner raped the girl in the bus | Patrika News

बस में युवती से बलात्कार, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

locationसीधीPublished: Jun 12, 2022 08:42:58 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

अकेले ही मौसी के घर जाने के लिए बस में सवार हुई थी किशोरी…क्लीनर ने किया रेप

sidhi.jpg

सीधी/रीवा. बस में युवती से बलात्कार का सनसनीखेज मामला सीधी जिले में सामने आया है। युवती के साथ बस के क्लीनर ने रेप किया था। क्लीनर की हैवानियत का शिकार होने के बाद युवती अपने घर पहुंची और परिजन को घटना के बारे में बताया जिसके बाद परिजन उसे पुलिस थाने लेकर पहुंचे और पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर गांव में घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

 

बस में बलात्कार
सीधी जिले में रहने वाली एक किशोरी बस ने अपनी मौसी के घर बघवार जाने के लिए निकली थी। बस में उसको प्यास लगी तो वह पानी पीने के लिए उतरी थी लेकिन वह पानी नहीं पी पाई। इस दौरान बस के क्लीनर तरुण यादव पिता छोटकावन यादव निवासी झाला थाना रामपुर नैकिन ने उसे पानी पिलाया। पानी पीन के बाद बाद वह सो गई और उसकी नींद रीवा बस स्टैंड में खुली। बस से सारी सवारियों के उतरने के बाद क्लीनर ने उसके साथ बलात्कार किया।

 

यह भी पढ़ें

पति नहीं था पसंद, शादी के एक महीने बाद ही नवविवाहिता ने चुनी मौत



रेप करने वाला क्लीनर गिरफ्तार
बेटी को खोजते हुए जब पिता रीवा पहुंचा तो बेटी उन्हें मिली जिसे लेकर वो अपने गांव चले गए। घर पहुंचने पर किशोरी ने परिजन को पूरी घटना के बारे में बताया।जिसके बाद रामपुर नैकिन थाने में शिकायत दर्ज कराई। शून्य में मामला दर्ज कर उसे समान थाने भेजा गया जहां प्रकरण पंजीबद्ध कर पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवाया। घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गांव में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो