scriptकलेक्टर-एसपी ने बहरी अंचल का किया भ्रमण, दिए आवश्यक निर्देश | Collector-SP visited Bahri zone, gave necessary instructions | Patrika News

कलेक्टर-एसपी ने बहरी अंचल का किया भ्रमण, दिए आवश्यक निर्देश

locationसीधीPublished: Mar 31, 2020 10:03:33 pm

Submitted by:

Manoj Kumar Pandey

असहाय, गरीब व दूरदराज से आए लोगों के लिए नि:शुल्क भोजन व्यवस्था कराए जाने के दिए निर्देश

Collector-SP visited Bahri zone, gave necessary instructions

Collector-SP visited Bahri zone, gave necessary instructions

सीधी/बहरी। कलेक्टर रवींद्र कुमार चौधरी व पुलिस अधीक्षक आरएस बेलवंसी ने संयुक्त रूप से बहरी तहसील क्षेत्र का भ्रमण कर कोरोना वायरस के संक्रमण ेस बचाव एवं लॉक डाउन के दौरान सावधानियों एवं लोगों को आवश्यक सुविधाएं मुहैया कराए जाने संबंधी अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।
उन्होंने ड्यूटी पर लगे कर्मचारियों-अधिकारियों से क्षेत्र की समस्याओं व आमजन की समस्याओं के बारे में जानकारी ली, जहां उपस्थित तहसीलदार बहरी ने उचित मूल्य दुकानों से जुड़ी समस्याओं व लोगों को वाहन पास व अन्य समस्याओं से अवगत कराया। कलेक्टर ने तहसीलदार बहरी, एसडीएम सिहावल, सीईओ सिहावल को निर्देशित किया कि लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो ऐसा आप लोगों का प्रयास होना चाहिए। दूरदराज से आए श्रमिक जो बहरी बाजार व अन्य जगहों में फंसे हुए हैं उनको भोजन का भी प्रबंध होना चाहिए और एक बैनर लगा लगा होना चाहिए जिसमें लिखा हो असहाय गरीब व दूरदराज से आए हुए लोगों के लिए यहां पर नि:शुल्क भोजन की व्यवस्था है। तहसीलदार बहरी ने कलेक्टर को अवगत कराया कि यहां पर कुछ धार्मिक संगठनों भगवती मानव कल्याण संगठन, जय गुरुदेव संगठन व अन्य संगठनों द्वारा भोजन का सहयोग किया जा रहा है। कलेक्टर ने यह भी निर्देशित किया है कि ग्राम पंचायत सरपंच-सचिव अपने-अपने पंचायतों में ग्रामीणों को मास्क और डेटॉल साबुन उपलब्ध कराने की बात कही है। पुलिस अधीक्षक आरएस बेलवंशी ने थाना बहरी का औचक निरीक्षण करते हुए थाना प्रभारी राम सिंह से लोगों व जन समस्याओं से जुड़ी हुई समस्याओं से अवगत हुए, उन्होंने कहा कि पुलिस अपने कार्य के प्रति सजग रहे, लापरवाही न बरतें और लोगों की पूरी मदद करें। एसपी ने असामाजिक तत्वों के ऊपर कड़ी कार्रवाई करने के थाना प्रभारी बहरी को निर्देश दिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो