script

कांग्रेस नेता अजय सिंह ने कहा-मुझे भाजपा नहीं अपनों ने हराया चुनाव, जानिए क्या है मामला

locationसीधीPublished: Feb 23, 2019 06:44:19 pm

Submitted by:

Sonelal kushwaha

मप्र के सीधी जिले में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में छलक उठा पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का दर्द

Ajay singh Latest News

Ajay singh

सीधी. कांग्रेस कार्यालय में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में चुरहट के चुनावी हार का मुद्दा उठा तो कांग्रेस नेता अजय सिंह ने कहा कि मैं भाजपा से नहीं हारा, बल्कि अपने कार्यकर्ताओं के कारण चुनाव हारा हूं। जिन लोगों ने जिम्मेदारी लेकर कहा था कि आप प्रदेश के अन्य जिलों में प्रचार करें। चुरहट हम लोग जिता लेंगे, लेकिन यह आश्वासन देने वाले हमारे वरिष्ठ नेता सीधी में आराम फरमाते रहे और मुझे हार का सामना करना पड़ा।
मदद नहीं कर रही केन्द्र सरकार
अजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार किसानों, नौजवानों व गरीबों के हित में लगातार फैसले ले रही है, लेकिन केंद्र की भाजपा सरकार सहयोग नहीं कर रही। प्रदेश का संपूर्ण विकास हो इसके लिए केंद्र में कांग्रेस की सरकार जरूरी है। इसके लिए लोकसभा चुनाव महत्वपूर्ण है। राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व सीएम कमलनाथ जिसे भी सीधी से टिकट दें, उसे विजयी बनाना हम सबकी जिम्मेदारी है।
चुनाव हारने का दुख नहीं
अजय सिंह ने कहा मुझे चुनाव हारने का दुख नहीं है। मैं जब भी विधानसभा का चुनाव हारा, प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है। कहा कि 15 वर्ष के भाजपा शासन से जनता काफी दुखी थी। प्रभारी मंत्री को संबोधित करते हुए कहा कि सीधी का कार्यकर्ता आपसे सिर्फ प्यार चाहता है। प्रेम से उनकी बातें सुनें। कहा, मुझे चुनाव लडऩे की कोई महत्वाकांक्षा नहीं है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जो निर्देश देंगे उसका मैं पालन करूंगा। जहां से चाहें, मुझे चुनाव लड़ाएं।
लोकसभा प्रत्याशी बनाने की मांग
बैठक में अजय सिंह को लोकसभा प्रत्याशी बनाने की मांग उठी। कुछ कार्यकर्ताओं ने तो यह तक कहा, अजय को टिकट न मिली तो सीधी से कांग्रेस का जीतना मुश्किल होगा। शुक्रवार को हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रभारी मंत्री प्रदीप जायसवाल और पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल भी मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो