scriptकांग्रेेस नेता के बेटे ने शराब के लिए किया उपद्रव, ग्रामीणों ने घेरा तो हवाई फायर कर भाग निकला | Congress leader's son made nuisance for alcohol in mp | Patrika News

कांग्रेेस नेता के बेटे ने शराब के लिए किया उपद्रव, ग्रामीणों ने घेरा तो हवाई फायर कर भाग निकला

locationसीधीPublished: Jul 15, 2019 06:50:12 pm

Submitted by:

Sonelal kushwaha

वारदात: पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ दर्ज किया मामला, घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद

Congress leader's son made nuisance for alcohol in mp

Congress leader’s son made nuisance for alcohol in mp

सीधी. कांग्रेस के जिला महामंत्री के बेटे ने अपने साथियों के साथ शक्रवार की रात उपनी गांव में जमकर उपद्रव मचाया। राह चलते युवक से उसने शराब के लिए रुपए मांगे, नहीं देने पर उसके साथ मारपीट की। युवक ने अपने बचाव में शोर मचाया तो ग्रामीण एकत्रित हो गए। यह देख नेता पुत्र हवाई फायर करते हुए भाग निकला। रात करीब ९ बजे हुई वारदात के बाद आसपास के इलाके में सनाका खिंच गया। आनन-फानन पुलिस को खबर दी गई। कोतवाली पुलिस ने नेता पुत्र पर बलवा, उपद्रव व हवाई फायर करने का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
मुनीमगिरी करता है
पुलिस ने बताया कि मडवा निवासी संजय सिंह (२४) पिता समशेर बहादुर सिंह बघेल नहर के निर्माण कार्य में मुनीमगिरी करता है। शुक्रवार रात करीब ९ बजे वह मोबाइल पर बात करते-करते घर से कुछ दूर चला गया। तभी सात बाइक और एक जीप में सवार होकर दर्जनभर लोग उसके घर पहुंचे और गाली-गलौज करते हुए घर से बाहर निकलने को ललकारा। संजय के भाई ने उसके घर में नहीं होने की जानकारी दी तो सभी गाली-गलौज करते हुए वापस लौट गए।
सीने पर पत्थर पटक दिया

घटना की जानकारी संजय को हुई तो वह शिकायत करने के लिए बाइक से कोतवाली के लिए निकला। उपनी गांव के पास रास्ते में कांग्रेस के जिला महामंत्री भानू पाण्डेय का बेटा राजा उर्फ रजनीश पाण्डेय खड़ा था। उसने बाइक रुकवा कर शराब पीने के लिए एक हजार रुपए मांगे। रुपए देने से मना करने पर हॉकी, लात-घूंसे से मारपीट शुरू कर दी। साथियों ने सीने पर पत्थर पटक दिया। हल्ला मचाने पर गांव के लोग एकत्रित हो गए। खुद की घेराबंदी देख आरोपी बाइक छोड़कर बुलेरो से लटक कर भागने लगे। राजा ने हवाई फायर भी किए।
आरोपियों की तलाश शुरू
कोतवाली पुलिस ने राजा उर्फ रजनीश पाण्डेय, भास्कर पाण्डेय निवासी जोगीपुर, प्रिंस पाण्डेय निवासी सीधी, अरजेंट सिंह निवासी उपनी सहित आठ लोगों के विरुद्ध धारा ३४१, २९४, ३२३, ३३६, ३२७, १४७, १४८ के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश शुरू की है।
जल्द होगी गिरफ्तारी
मामला सामने आया है। जांच की जा रही। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
आदित्य प्रताप सिंह, नगर निरीक्षक, सिटी कोतवाली सीधी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो