scriptशराब के नशे मे आरक्षक ने चिकित्सालय मे किया हंगामा | Constable ruckus in hospital due to alcohol intoxication | Patrika News
सीधी

शराब के नशे मे आरक्षक ने चिकित्सालय मे किया हंगामा

पुलिस अधिकारी ने दिए जांच के निर्देश

सीधीJan 17, 2020 / 11:43 am

Manoj Kumar Pandey

Constable ruckus in hospital due to alcohol intoxication

Constable ruckus in hospital due to alcohol intoxication

सीधी। पुलिस लाइन मे पदस्थ आरक्षक के द्वारा एक बार फिर खाकी को दागदार करने मे कोई कोताही नहीं बरता। जिला चिकित्सालय सहित अस्पताल पुलिस चौकी मे जाकर शराब के नशे मे जमकर हंगामा किया। जिसकी सूचना लोगों के द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को दी गई, जिस पर एएसपी के जांच कराने के निर्देश दिए गए।
बताया गया कि पुलिस लाइन मे पदस्थ आरक्षक धीरेंद्र सिंह की ड्यूटी जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती बंदी शिवकुमार जायसवाल की सुरक्षा में लगाई गई थी, बुधवार की रात्रि को व शराब के नशे मे जिला चिकित्सालय मे स्थित पुलिस चौकी पहुंचा, जहां पदस्थ कर्मिंयो के साथ गाली-गलौंज करते हुए कहा कि तुम लोग नगर सैनिक हो मेरे सामने तुम्हारी कोई औकात नहीं है। जिसकी सूचना अस्पताल चौकी पुलिस द्वार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को दी गई। एएसपी ने कोतवाली से पुलिस बल भेजा, लेकिन तब तक आरक्षक वहां से भाग गया। एएसपी द्वारा मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं, वहीं आरक्षक के भाग जाने पर बंदी की सुरक्षा के लिए दूसरे पुलिसकर्मी को तैनात किया गया।
इससे पूर्व भी कई वारदातों को दे चुका है अंजाम-
आरक्षक धीरेंद्र सिंह आतंक का पर्याय बन चुका है, उसके द्वारा वर्दी की आड़ मे दर्जन भर आपराधिक गतिविधियों को अंजाम दे चुका है, निलंबन सहित अन्य कार्रवाई के बाद भी उसके आचरण मे कोई सुधार नहीं हो पा रहा है। इससे पूर्व आरक्षक के द्वारा एक युवती की अश£ील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करना, कोतवाली से बाइक चोरी सहित टोल प्लाजा मे मारपीट सहित अन्य आपराधिक वारदातो को अंजाम दे चुका है।
जांच के दिए गए हैं निर्देश-
जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराए गए बंदी की सुरक्षा के लिए तैनात आरक्षक द्वारा अस्पताल पुलिस चौकी में अभद्रता करने की शिकायत मिली है, बताया गया है कि वह सिविल डे्रस में था और नशे में था, तत्संबंध में जांच के निर्देश दिए गए हैं।
अंजुलता पटले, एएसपी सीधी

Home / Sidhi / शराब के नशे मे आरक्षक ने चिकित्सालय मे किया हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो