scriptदिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में शोरूम से 25 लाख की लग्जरी कार लूटकर भाग निकले बदमाश | crooks escape after robbing a luxury car worth 25 lakhs from showroom | Patrika News

दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में शोरूम से 25 लाख की लग्जरी कार लूटकर भाग निकले बदमाश

locationसीधीPublished: May 17, 2022 09:07:34 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

15 किमी दूर लावारिस मिली कार, घटना को अंजाम देने वाले दो सगे भाई गिरफ्तार

sidhi.jpg

सीधी. कार शोरूम में कर्मचारी के साथ मारपीट कर बदमाश चाबी छीनकर 25 लाख की नई कार लूटकर भाग निकला। सूचना पर पुलिस ने जिले के विभिन्न मार्गों पर घेराबंदी करवाई। चार घंटे बाद 15 किमी दूर कार लावारिस मिली। घटना को अंजाम देने वाले दो सगे भाइयों को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आदतन अपराधी हैं। जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।


सुबह 10.30 बजे जमोड़ी थाना के अधियार खोह स्थित आरआर मोटर्स एजेंसी में दो युवक बाइक से आए। एक बाइक लेकर चला गया। दूसरा एजेंसी में घुसकर कर्मचारी से 25 लाख कीमत की कार के संबंध में जानकारी लेने लगा। इसी दौरान उसने कर्मचारी पुरुषोत्तम वर्मा से कार की चाबी मांगी। चाबी नहीं देने पर कर्मचारी से मारपीट कर चाबी छीन ली और कार लेकर फरार हो गया। एजेंसी से कार लूट की सूचना पर एसपी ने सभी थाना प्रभारियों को क्षेत्र में नाकाबंदी के निर्देश दिए। साथ ही थाना जमोड़ी, कोतवाली एवं पुलिस लाइन के बल को लेते हुए टीमों का गठन कर मुख्यालय से बाहर जाने वाले मड़वास मार्ग, बहरी मार्ग, मझौली मार्ग, कमर्जी मार्ग पर सघन चेकिंग शुरू करवाई। इसी दौरान खजुरी कोठार मार्ग पर कार लावारिश हालत में खड़ी मिली।

 

यह भी पढ़ें

पहले लगाई शराब पीने की लत, अब पत्नी टल्ली रहने लगी तो हो गया परेशान




कार मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी दीपक तिवारी उर्फ दीपू पिता राकेश तिवारी निवासी कोठार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपने भाई राहुल तिवारी के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने राहुल को भी घर से गिरफ्तार कर लिया। लूट की घटना में प्रयुक्त बाइक एमपी 53 एमके 2524 को भी जब्त किया गया है। लूटने के बाद बदमाश ने कार अपने घर के पास ले जाकर खड़ी की थी। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो