scriptदबंगों का कोल परिवार पर घर में घुस कर हमला | Dabangs attack Kol family at midnight | Patrika News

दबंगों का कोल परिवार पर घर में घुस कर हमला

locationसीधीPublished: Oct 19, 2021 12:32:01 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-घायल खुद ही जिला अस्पताल पहुंचे, अस्पताल पुलिस चौकी में दर्ज कराई रिपोर्ट-पूरा कोल परिवार दहशत में, जताई आशंका दबंग गिरफ्तार न हुए तो फिर कर सकते हैं हमला

CRIME (symbolic photo)

CRIME (symbolic photo)

सीधी. जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम देवघटा में बीती आधी रात घातक हथियारों से लैश कुछ दबंग किस्म के लोग एक घर में घुसे और जमकर हंगामा मचाया। उन्होंने घर वालों संग मारा-पीटा जिससे चार लोग घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।
घटना के संबंध में पीड़ितों का कहना है कि दबंग मारपीट के दौरान यह कह रहे थे कि घर में दुर्गा प्रतिमा क्यों रखी? अब परिणाम भुगतो।

घटना के संबंध में देवघटा निवासी पीडि़त अनीता कोल पति फुलेल कोल का कहना है कि उसने द्वारा दुर्गा प्रतिमा की स्थापना की थी। ऐसे में रिश्तेदार भी घर पर आए थे, इस बीच गत 17 अक्टूबर को रात करीब 12 बजे रिश्तेदार व घर के लोग भोजन करके हाथ धो रहे थे तभी लल्ले सिंह चौहान, शेषमणि रावत, उमेश साकेत, दद्दी यादव, लल्ले साकेत आदि घर में घुस आए। घर में घुसने के साथ ही उन्होंने गालीगलौज शुरू कर दी। कुछ ही पल में वो मारपीट पर उतारू हो गए। इस मारपीट में अनीता कोल, रामदयाल कोल, मथुरा कोल, फुलेल कोल को गंभीर रूप से घायल हो गए।
पीड़ित महिला का आरोप है कि दबंगों न घर के सारे सामान को तोड़फोड़ दिया। बाइक पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर क्षतिग्रस्त कर दिया है। उन्होंने घर की छत पर लगाई शीट व खप्पड़ भी तोड़ दिया। एक तरह से घर के सारे सामान, बर्तन आदि भी तहस-नहस कर दिए। यहां तक कि घर को आग के हवाले करने की धमकी भी दी।
घायल अनीता कोल का कहना है कि घटना की रिपोर्ट अस्पताल पुलिस चौकी में दर्ज कराई गई है। उन्होंने आशंका जताई कि हमलावर जल्द गिरफ्तार न हुए तो वो फिर से हमला कर सकते हैं।
“देवघटा में हुई मारपीट के घायल जिला अस्पताल में भर्ती हैं। यदि वो सीधे कोतवाली थाना पहुंचते तो एफआईआर दर्ज हो जाती। अब मामले की जांच के बाद ही आरोपियों के विरुद्घ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।”-हितेंद्रनाथ शर्मा, नगर निरीक्षक कोतवाली
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो