scriptरेलवे ट्रेक में मिला युवक का शव | Dead body of youth found in railway track | Patrika News
सीधी

रेलवे ट्रेक में मिला युवक का शव

कटनी-चोपन रेलवे लाइन में अमोहराडोल के पास की घटना

सीधीOct 14, 2019 / 08:06 pm

Manoj Kumar Pandey

Dead body of youth found in railway track

Dead body of youth found in railway track

सीधी/पथरौला। कटनी से चोपन के लिए जाने वाली रेलवे लाइन के ट्रेक पर रविवार को एक 18 वर्षीय युवक की लाश पाई गई है। जिसकी पहचान कैलाश सिंह गोंड़ पिता लालमणि सिंह गोंड के रुप की गई है।
घटना के संबंध मे प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह करीब 7.30 बजे भोपाल से सिंगरौली चलने वाली साप्ताहिक एक्सप्रेस के ड्राइवर द्वारा स्टेशन प्रबंधक मड़वास को बताया गया था कि किलोमीटर 1238 में रेलवे ब्रिज अमोहराडोल के पास एक आदमी ट्रैक की पटरी पर बैठा था। जिसका एक्सीडेंट हो गया है। सूचना उपरांत रेल्वे कर्मचारियों द्वारा घटना स्थल पर पहुंच कर देखा तो युवक की मौत हो चुकी थी। चूंकि मृतक के हांथ मे चाय की केटली और डिस्पोजल था। इसलिये रेल्वे कर्मचारियों और ग्रामीणों पहचानने मे सहूलियत हुई और मृतक की पहचान कैलाश पिता लालमणि सिंह गोड़ 18 वर्ष निवासी बंधवाटोला मड़वास के रुप मे की गई है। मृतक की सिनाख्त के बाद परिजनों को सूचना दी गई। और परिजनों द्वारा घटना की सूचना पुलिस चौकी मड़वास मे दी गई। घटना की सूचना पर मड़वास चौकी प्रभारी तेजभान सिंह द्वारा घटना स्थल मे पहुंच कर मौका मुआयना करते हुए पंचनामा तैयार किया गया। तत्पश्चात शव को पोस्टमार्टम हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य कंेद्र मझौली भेज दिया गया। पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है। बताया गया कि की मृतक पैसेंजर गाडिय़ों मे चाय बेचने का काम करता था, और नशे का आदी भी था। कयास लगाया जा रहा है कि जोबा स्टेशन से रेल्वे ट्रेक पर पैदल चलकर मडवास आते समय आराम करने अथवा नींद आ जाने के कारण पटरी मे बैठने से दुर्घटना हुई है।
……….एक 18 वर्षीय युवक की लाश रेलवे ट्रेक मे मिली है। चालक की सूचना और घटना स्थल का मुआयना करने के बाद प्रथम दृष्टया दुर्घटना का मामला प्रतीत होता है। चूंकि मृतक हांथ मे चाय बेचने की सामग्री मिली है, फिर भी विवेचना जारी है।
तेजभान सिंह
चौकी प्रभारी, पुलिस चौकी मड़वास
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो