scriptMP में बढ़ा अपराध का ग्राफ, सरकारी अफसर भी लपेटे में | Deadly attack on Naib Tehsildar Lovelesh posted in Kusami MP | Patrika News

MP में बढ़ा अपराध का ग्राफ, सरकारी अफसर भी लपेटे में

locationसीधीPublished: Sep 03, 2020 02:24:40 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-अफसरों के घर के समीप होने लगे जानलेवा हमले

नायब तहसीलदार लवलेश मिश्र (फाइल फोटो)

नायब तहसीलदार लवलेश मिश्र (फाइल फोटो)

सीधी. MP में अपराध का ग्राफ लगातार ऊपर चढ़ता नजर आने लगा है। अब तो बदमाशों के निशाने पर सरकारी अफसर भी आने लगे हैं। बदमाश अफसरों के घर तक पहुंच कर हमला करने लगे हैं। इसका ताजा तरीन उदाहरण सीधी के कुसुमी में तैनात नायब तहसीलदार लवलेश मिश्र हैं जिन पर उनके आवास के समीप हमलावरों ने जानलेवा हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। फिलहाल नायब तहसीलदार का रीवा में इलाज चल रहा है। चिकित्सकों के मुताबिक अभी उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। इधर पुलिस मुकदमा दर्ज कर हमलावरों का तलाश करने में जुटी है।
घटना के बाबत बताया जा रहा है कि नायब तहसीलदार लवलेश मिश्रा मंगलवार की रात खाना खाने के बाद बंगले के पास टहल रहे थे, तभी खाली मैदान मे दो युवक शराब पीते हुए दिखे। इस पर लवलेश ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो उस वक्त तो वो वहां से चले गए। लेकिन कुछ ही देरी में लौटे और नायब तहसीलदार पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। अचानक पीछे से हुए हमले से वह भौंचक रह गए। हमला इतना जोर का रहा कि वह लहुलुहान हो कर जमीन पर गिर पड़े। इस दौरान उनके चीख सुन कर आसपास के लोग जब तक बाहर आते हमलावर मौके का फायदा उठाते हुए भाग निकले।
मोहल्ले के लोग उन्हें तत्काल लेकर कुसुमी स्वास्थय केंद्र पहुंचे। लेकिन हालत गंभीर होने के नाते उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला चिकित्सालय में इलाज के बाद भी हालत में सुधार होता न देख डॉक्टरों ने उन्हें रात मे ही रीवा रेफर कर दिया। रीवा चिकित्सालय मे भी गुरूवार की शाम तक स्थिती नाजुक बनी रही। इस दौरान चिकित्सकों ने आपरेशन भी किए। लवलेश अभी तक अचेत हैं।
नायब तहसीलदार पर हुए जानलेवा हमले के बाद पुलिस प्रशासन हमलावरों की खोजबीन मे लगा रहा लेकिन देर शाम तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग सका।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो