नायब तहसीलदार पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर

प्रभारी तहसीलदार के सरकारी आवास पर धारदार हथियारों से किया हमला, हमलावर फरार

By: Hitendra Sharma

Published: 02 Sep 2020, 12:14 PM IST

सीधी. जिले के आदिवासी बाहुल्य इलाके कुसमी तहसील के प्रभारी तहसीलदार लवलेश मिश्रा के ऊपर अज्ञात युवको ने बीती रात जानलेवा हमला कर दिया है। नायब तहसीलदार लवलेश मिश्रा गम्भीर रूप से घायल हो गये।

घटना की जानकारी मिलते ही पूरा प्रशासनिक अमला जिला अस्पताल में पहुंच गया। लवलेश मिश्रा को कुसमी स्वास्थ्य केंद्र से प्राथमिक उपचार के बाद सीधी के लिये रैफर कर दिया गया। उनकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है,सिर में धारदार हथियार से हुये हमले की वजह से सिर और कान में कई जगहों से चोटिल हो गये। लेकिन जिला अस्पताल में भी हालत में सुधार ना होते देख मिश्रा को रीवा के लिये रैफर कर दिया गया। कलेक्टर रविन्द्र चौधरी, एसपी पकंज कुमावत सहित जिला का तमाम अधिकारी जिला अस्पताल पहुंच गये।

बताया गया है कि प्रभारी तहसीलदार अपने सरकारी आवास के सामने रात साढ़े 9 बजे के आसपास ठहल रहे थे,उसी बीच अज्ञात लोगो ने उन पर धारदार हथियार से हमला कर लहुलुहान कर मौके से फरार हो गये। जिले से पुलिस टीम मौके के लिये रवाना कर आरोपियों की तालाश शुरू कर दी है, लेकिन अब तक प्रशासन को किसी तरह से कामयाबी नहीं मिल सकी है।

कलेक्टर रविन्द्र चौधरी ने बताया कि प्रभारी तहसीलदार की हालत नाजुक बनी हुई है, उनको रीवा रेफर किया गया है,आरोपियों ने धारदार हथियारों से प्राणघातक हमला किया है, जबकि उनकी पहले कोई किसी से दुश्मनी या घमकी नही मिली थी। अचानक से उन पर प्राणघातक हमला कर दिया,आरोपियों की तालाश पुलिस कर रही है। पता चला है कि जब वह ठहल रहे थे उसी बीच वहां से दो शराबी गुजरे है, जिन्हें प्रभारी तहसीलदार ने टोका था,संभावना जताई जा रही है, हो सकता है उन्होंने ने ही हमला किया हो या कोई दूसरे है, पुलिस बल मौके के लिये रवाना हो चुकी है। आरोपियों की तलाश जारी है।

Show More
Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned