scriptमंदसौर-इंदौर में हत्या और प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर भाजपा के पदाधिकरी मिले कलेक्टर से, कानून व्यवस्था पर की चर्चा | Discussion on law and order in Mandsaur-Indore and law in the state | Patrika News
सीधी

मंदसौर-इंदौर में हत्या और प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर भाजपा के पदाधिकरी मिले कलेक्टर से, कानून व्यवस्था पर की चर्चा

दोनों मामलों की उच्च स्तरीय जांच करवाकर अपराधियों को सख्त सजा दिलाने की मांग

सीधीJan 20, 2019 / 06:50 pm

Anil singh kushwah

Discussion on law and order in Mandsaur-Indore and law in the state

Discussion on law and order in Mandsaur-Indore and law in the state

सीधी. प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद एक के बाद एक हुई हत्या की वारदातों से कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं। भाजपा ने शनिवार को जिला प्रशासन को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर अपराधिक तत्वों को सलाखों के पीछे पहुंचाने व उचित दंड दिलवाने की मांग की है। पूर्व जिलाध्यक्ष व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य केके तिवारी ने मुख्यमंत्री के नाम प्रदेश की बिगड़ती हुई कानून-व्यवस्था और अपराधों को नियंत्रित करने की मांग की। इस दौरान किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष इंद्रशरण सिंह चौहान, जिला उपाध्यक्ष सुधीर शुक्ला, जिला महामंत्री डॉ.देवेंद्र त्रिपाठी, जिला महामंत्री विष्णुबहादुर सिंह ठाकुर दादू, जिला मंत्री अंजू पाठक, मोतीलाल पटेल, श्रवण चौबे, मंडल अध्यक्ष रमेश गुप्ता, देवकुमार सिंह सहित पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने कलेक्टोरेट पहुंचकर तहसीलदार लक्ष्मण पटेल को ज्ञापन सौंपा।
पेशेवर अपराधियों पर कम हुआ पुलिस का खौफ
ज्ञापन में बताया गया कि मंदसौर के नगर पालिका अध्यक्ष व भाजपा नेता प्रहलाद बंधवार की पुलिस कंट्रोल रूम से चंद दूरी पर गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस आधा घंटे तक मौके पर नहीं पहुंची। अब अपराधी को पकडऩे की बजाय इस नृशंस हत्याकांड को लेकर नई-नई कहानियां गढ़ी जा रही हैं। बंधवार दो बार से नगर पालिका अध्यक्ष हैं। उनकी सरेराह हत्या बड़ी साजिश है। इसकी उच्च स्तरीय जांच करानी चाहिए। इससे पहले इंदौर में कारोबारी संदीप अग्रवाल को भाड़े के हत्यारों ने सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी।
पुलिस खौफ नहीं रहा
दोनों घटनाओं से स्पष्ट है कि पेशेवर अपराधियों पर सरकार व पुलिस का खौफ नहीं रहा। ज्ञापन के दौरान उपस्थित भाजपा पदाधिकारियों ने कहा कि लोकतंत्र में सरकार बदलना नई बात नहीं है। 15 साल बाद सत्ता में आई कांग्रेस प्रशासन में बदलाव तो कर रही है, लेकिन यह भी ध्यान रखना होगा कि कानून तोडऩे वालों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई हो। समाज की सुरक्षा प्रदेश सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता होना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो