scriptसंभाग स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में सीधी की जीत का सिलसिला जारी, सतना को 7 विकेट से हराया | Patrika News

संभाग स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में सीधी की जीत का सिलसिला जारी, सतना को 7 विकेट से हराया

locationसीधीPublished: Dec 10, 2017 02:05:31 pm

Submitted by:

suresh mishra

दूसरे दिन भी सीधी का शानदार प्रदर्शन, सतना को सात विकेट से हराया

Division-level cricket tournament in sidhi

Division-level cricket tournament in sidhi

सीधी। शहर के छत्रसाल स्टेडियम में जारी संभाग स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में मेजबान टीम सीधी का प्रदर्शन दूसरे दिन शानदार रहा। शनिवार को भी दो लीग मैच हुए। एक में सीधी ने सतना और दूसरे में शहडोल ने रीवा को हरा दिया। इस दौरान स्टेडियम में बड़ी संख्या में खेल प्रेमी उपस्थित रहे। मुख्य अतिथि डॉ. अनूप मिश्रा ने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारंभ किया।
संजय गांधी कॉलेज के प्रभाकर सिंह क्रीड़ा प्रभारी एसजीएस कॉलेज, डॉ. आरपी सिंह प्राध्यापक, मोह. सलीम प्राध्यापक, आईपी प्रजापति प्राध्यापक, नृपेंद्र सिंह क्रीड़ा अधिकारी, विक्रांत चौधरी क्रीड़ा अधिकारी, सूरज शुक्ला, सुवेंदु शर्मा कोच, डॉ.रोहित सिंह, कौशलेंद्र सिंह, कैलाश वर्मा, कुश पांडेय, सतराज सिंह, प्रदीप मिश्रा, रोशन सिंह, सतेंद्र पांडेय, अनिल सिंह सीनियर खिलाड़ी सहित अन्य लोग भी मौजूद थे।
शहडोल की टीम ने तीन विकेट से जीत लिया पहला मैच
शनिवार को रीवा-शहडोल के बीच खेले गए पहले मैच में बल्लेबाजी करते हुए रीवा की टीम ने 99 रनों का स्कोर खड़ा किया। शहदाब खान ने सर्वाधिक 21 और निखिल ने 18 रनों का योगदान दिया। शहडोल की ओर से मोहित ने 3 व आशुतोष तथा स्नेहिल ने 2-2 विकेट लिए। निर्धारित लक्ष्य का पीछा करने उतरी शहडोल की टीम ने 19 ओवर में 3 विकेट रहते मैच जीत लिया। शहडोल की ओर से मोहित सिंह ने 31 व ललित ने 21 रनों का योगदान दिया।
टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय

रीवा के जीतेंद्र गुप्ता को दो विकेट मिले। दूसरी पाली का मैच सीधी व सतना के बीच खेला गया, जिसमें सतना की टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लेते हुए 99 रनों का लक्ष्य खड़ा किया, जिसमें राज अहमद ने 24 व आकाश ने 11 रनों का योगदान दिया। सतना की ओर से हरिओम, मनीष रवी व अनूप को 2-2 विकेट मिले।
अजय ने 17 रनों को योगदान दिया

सीधी टीम ने 18 ओवर में 3 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। सीधी की ओर से अजय ने 17 रनों को योगदान दिया। सतना की ओर से प्रवीण व रजनीश को 1-1 विकेट मिले, जबकि सीधी का एक खिलाड़ी रन आउट हुआ। रविवार को पहली पाली में सुबह 8 बजे से सतना व शहडोल तथा दूसरी पाली में दोपहर 1 बजे से सीधी व रीवा के बीच लीग मैच खेला जाएगा।
दादर में आज से बालीवाल स्पर्धा
मझौली जनपद के पथरौला अंचल स्थित पूर्व माध्यमिक शाला खासाडोल (जोगीपहाड़ी) में रविवार से अंतरराज्यीय बालीवाल प्रतियोगिता होनी है। टूर्नामेंंट के शुभारंभ में भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय, विधायक केदारनाथ शुक्ला व कुंवर सिंह टेकाम करेंगे। दादर स्र्पोटस् क्लब द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में डिंडोरी, कटनी, सतना, सिंगरौली, हनुमानगढ़, सीधी, अंबिकापुर (छग), डोम्हरा (छग), कोरिया (छग) की टीमें शामिल होंगी। समापन 11 दिसंबर को होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो