जिले के रंगकर्मी प्रसन्न की बॉलीवुड में दस्तक

जिले के रंगकर्मी प्रसन्न की बॉलीवुड में दस्तक
sidhi news

Manoj Kumar Pandey | Updated: 12 Jun 2019, 09:44:46 PM (IST) Sidhi, Sidhi, Madhya Pradesh, India

वेबसीरीज लैला में हुमा कुरैशी के साथ नजर आएंगे प्रसन्न सोनी

सीधी। जिले की प्रतिभाओं ने बीते वर्षों में जिले का नाम राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया है। रंगमंच के लिए तो सीधी भारत भर में चर्चित जगह है, अब सिनेमा में भी जिले की प्रतिभाएं सीधी को पहचान दिला रही हैं। इसी क्रम में दुनिया के चर्चित ऑनलाइन प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 14 जून को रिलीज होने जा रही वेबसीरीज लैला में जिले के प्रतिभाशाली रंगकर्मी प्रसन्न सोनी प्रख्यात बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं।
प्रसन्न ने बताया कि 6 एपिसोड की इस वेबसीरीज में प्रसन्न पांचवें और छठवें एपिसोड में आशीष यादव की भूमिका में नजर आएंगे। लैला का निर्देशन प्रतिष्ठित फि ल्ममेकर दीपा मेहता ने किया है, उनके साथ शंकर रमन फि ल्म गुडग़ांव के निर्देशक और प्रख्यात सिनेमेट्रोग्राफ र और पवन कुमार, प्रख्यात कन्नड फिल्ममेकर ने भी कुछ एपिसोड निर्देशित किए हैं। दीपा मेहता जैसी बेहद प्रतिभावान निर्देशक के साथ काम करने का अवसर पाकर प्रसन्न बेहद उत्साहित हैं, इस वेबसीरीज में हुमा कुरैशी के अलावा प्रख्यात दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ रंग दे बसंती, राहुल खन्ना, संजय सूरी, आकाश खुराना, सीमा विश्वास जैसे नामचीन कलाकार भी हैं। यह प्रयाग अकबर के चर्चित उपन्यास लैला पर आधारित वेबसीरीज है, जिसमें शालिनी नाम की एक महिला अपनी खोयी हुई बेटी लैला को खोजने में जिंदगी के कई उतार चढ़ावों से गुजरती है। हुमा कुरैशी ने इसमें शालिनी की मुख्य भूमिका निभाई है। प्रसन्न को यह रोल दिल्ली में हुए ऑडिशन के जरिए मिला तथा दिल्ली और मुंबई में इसकी शूटिंग पूरी हुई है। प्रसन्न ने इस रोल के लिए प्रख्यात कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का धन्यवाद देते हुए कहा कि मैं शुक्रगुजार हूं मुकेश सर का जिन्होंने मुझे इतने बड़े कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर करने का अवसर दिया और उम्मीद करता हूं कि आगे भी मुझे अच्छे अवसर सर के माध्यम से मिलते रहेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned