कोरोना महामारी के संकट में भी शिवराज सरकार राजनीतिक बदले की भावना से कर रही काम

पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने लगाया आरोप

By: Manoj Pandey

Published: 18 Apr 2020, 10:50 PM IST

सीधी। पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कोरोना जैसी महामारी के संकट में भी भाजपा सरकार द्वारा बदले की भावना से की जा रही कार्रवाई पर कड़ी आपत्ति जताई है। सिंह ने कहा कि संकट के इस दौर में भाजपा अपने मूल चरित्र के अनुरूप राजनीतिक बदले की भावना से काम कर रही है।
अजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा के बाद अब रीवा में पूर्व विधायक सुखेंद्र सिंह बन्ना एवं अन्य कार्यकर्ताओं पर बदले की भावना से कार्रवाई की गई और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अभी अपना ध्यान सिर्फ कोरोना महामारी की रोकथाम के प्रयासों पर कंेद्रित करें, राजनीतिक बदले की भावना से काम करने के लिए उनके पास आगे समय रहेगा, जिसका हम लोकतांत्रिक तरीके से उन्हें मुंहतोड़ जवाब भी दे सकंेगे।
---------

दो युवकों द्वार फेसबुक मेें की गई आपत्तिजनक टिप्पणी, पुलिस ने लिया हिरासत में-
सीधी। कोरोना वायरस के संक्रमण के दौरान जिले में लागू की धारा १४४ के दौरान सोशल मीडिया में भी कोरोना वायरस एवं किसी भी प्रकार की धार्मिक आपत्तिजनक टिप्पणी प्रतिबंधित की गई है। इसके बावजूद सीधी शहर के दो युवकों द्वारा अपने फेसबुक आईडी धार्मिक आपत्तिजनक टिप्पणी की गई। जिस पर कोतवाली पुलिस द्वारा दोनो आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछ ताछ की जा रही है। आरोपियों में शहर के चिकान मुहल्ला निवासी प्रकाश वर्मा तथा पुराना बस स्टैंड के पास निवासी गोविंद गुप्ता शामिल हैं।

Manoj Pandey
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned