scriptबेघर लोगों से MP के गृहमंत्री का वादा, अगले एक साल में सबका होगा अपना घर | everyone will have their own house in one year said MP Home Minister | Patrika News

बेघर लोगों से MP के गृहमंत्री का वादा, अगले एक साल में सबका होगा अपना घर

locationसीधीPublished: Sep 07, 2020 05:58:53 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-86 लाभार्थियों के बीच पीएम आवास योजना की अंतिम किस्त वितरित की

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा

सीधी. प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि अभी तक जिन गरीब व्यक्तियों को जमीन नहीं मिली है और मकान नहीं बन पाए हैं उन्हें आगामी एक साल के अंदर जल्द से जल्द जमीन और आवास योजना अंतर्गत ढ़ाई लाख रूपये देकर मकान बनवाएंगे। गृह मंत्री ने कहा है कि प्रदेश के हर गरीब के मकान का सपना साकार होगा।
इस बीच डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने दतिया प्रवास के दौरान नगर पंचायत बड़ौनी में 89 लाभार्थियों को प्रधानमंत्री आवास योजना की अंतिम किश्त के 25 लाख रूपये की राशि के चैक वितरित किए। उन्होंने कहा कि जिन लोगों के पक्के मकान अभी तक नहीं बन पाए हैं, उन्हें भी बहुत जल्द आवास योजना से लाभान्वित किया जाएगा।
मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि सभी लाभार्थी अपने भवन निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूर्ण कराएं। गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने लोगों को 7 सितंबर को दतिया में लगे पात्रता पर्ची वितरण शिविर की जानकारी दी। इस शिविर में बिना पात्रता पर्ची वालों को भी राशन सामग्री पात्रता पर्ची भी वितरित की गई। इस पर्ची से लाभार्थियों को हर महीने राशन मिल पाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो