scriptमहिला के पर्स से पचास हजार उड़ाए, सूझबूझ से पकड़ ली गईं चोरी करने वाली महिलाएं | Fifty thousand were blown out of woman's purse, stolen women were caug | Patrika News

महिला के पर्स से पचास हजार उड़ाए, सूझबूझ से पकड़ ली गईं चोरी करने वाली महिलाएं

locationसीधीPublished: Feb 25, 2020 01:57:16 pm

Submitted by:

Manoj Kumar Pandey

ऑटो में चोरी की घटना को दिया था अंजाम, बस स्टैंड से पकड़ी गईं

Fifty thousand were blown out of woman's purse, stolen women were caug

Fifty thousand were blown out of woman’s purse, stolen women were caug

सीधी। ऑटो में सफर के दौरान महिला के पर्स से पचास हजार रुपए चोरी करने वाली दो महिलाओं को चोरी की शिकार महिला के सूझ-बूझ से पकड़ लिया गया। चोरी का पैसा बरामद होने के बाद दोनो महिलाओं को स्थानीय लोगों की मदद से कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया गया है।
बताया गया कि स्थानीय शहर के दक्षिण करौंदिया निवासी संगीता पत्नी जीतेंद्र ङ्क्षसह सोमवार की दोपहर लालता चौक स्थित एसबीआई बैंक सिटी ब्रांच शाखा में रुपए निकालने आई थी, जहां से पचास हजार रुपए आहरित करने के बाद वह एक ऑटो में सवार होकर घर के लिए रवाना हुई। बैंक शाखा के पास से ही संगीता सिंह के साथ दो अन्य महिलाएं भी सवार हुईं, बीच रास्ते में इन्ही दोनो महिलाओं ने बड़ी सफाई से संगीता के पर्स से पचास हजार रुपए पार कर दिए। दक्षिण करौंदिया में अपने घर के पास उतरने के बाद घर की चाभी निकालने के लिए जैसे ही पर्स से संगीता ने पर्स खोला तो रुपए गायब थे, पलटकर देखा तो ऑटो जा चुका था। संगीता ने सूझ-बूझ दिखाते हुए दूसरे ऑटो में सवार होकर नवीन बस स्टैंड पहुंच गई, जहां खोजबीन के दौरान दोनो महिलाएं दिख गईं। जिस पर संगीता ने स्थानीय लोगों के सहयोग से महिलाओं की तलाशी करवाई तो उनके पास से पचास हजार रुपए बरामद हो गए। इसके बाद घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को देते हुए दोनो महिलाओं को पुलिस के हवाले कर दिया गया। बताया गया कि चोरी की घटना को अंजाम देने वाली दोनो महिलाएं अन्य राज्य से सीधी में आयी हुई थी, वहीं पुलिस द्वारा अन्य अपराधों के खुलासे होने की उम्मीद जतायी जा रही है।
…………महिला के पर्स से चोरी किए गए पचास हजार रुपए बरामद कर लिया गया है, चोरी की घटना को अंजाम देने वाली महिलाओं को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की जा रही है।
शेषमणि पटेल, टीआई सिटी कोतवाली सीधी।

ट्रेंडिंग वीडियो