scriptघर जा रही 9वीं कक्षा की छात्रा के साथ 4 नाबालिगों ने किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया | Gang rape: with a minor student in Sidhi | Patrika News

घर जा रही 9वीं कक्षा की छात्रा के साथ 4 नाबालिगों ने किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

locationसीधीPublished: Dec 24, 2019 09:34:23 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

मध्यप्रदेश में लगातार रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं।

घर जा रही 9वीं कक्षा की छात्रा के साथ 4 नाबालिगों ने किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

घर जा रही 9वीं कक्षा की छात्रा के साथ 4 नाबालिगों ने किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया


सीधी. मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां चार नाबालिग लड़कों ने 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिक छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। इस दौरान आरोपियों ने नाबालिग छात्रा का अश्लील वीडियो भी बना लिया। घटना एक सप्ताह पहले की है। वीडियो वायरल होने के डर से छात्रा शिकायत करने थाने नहीं पहुंची थी। रविवार जब छात्रा ने अपने मां के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पीड़िता के अनुसार, एक सप्ताह पहले वह अपनी छोटी बहन और एक सहेली के साथ बाजार गई थी। मां का फोन आने पर सहेली व उसकी छोटी बहन घर लौट गईं और छात्रा अकेले ही बाजार में खरीददारी करती रही। खरीददारी करने के बाद जब छात्रा बाजार से घर जा रही थी उसी समय दो लड़कों ने उसका पीछा किया और एक सुमसान झोपड़ी में ले जाकर छात्रा के साथ रेप किया। इस दौरान तीन अन्य लड़कों ने भी छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी दी।
वीडियो वायरल होने का था डर
घटना के बाद छात्रा को डर था कि कहीं उसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल ना हो जाए इसलिए उसने थाने में शिकायत नहीं की लेकिन जब छात्रा ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी तो उसके बाद रविवार को मां छात्रा को लेकर थाने पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
क्या कहना है पुलिस का
सीधी जिले की एएसपी अंजुलता पटले के अनुसार, नाबालिग से गैंगरेप करने वाले चारों आरोपी नाबालिग हैं। उन पर मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है।
नाबालिगों के लिए सबसे असुरक्षित प्रदेश है एमपी
मध्यप्रदेश नाबालिग लड़कियों के लिए देश का सबसे असुरक्षित प्रदेश है। हाल ही में एनसीआरबी ने 2017 की रिपोर्ट जारी की थी। इस रिपोर्ट के अनुसार, देशभर में मासूम और नाबालिगों के साथ सबसे ज्यादा रेप की वारदात मध्यप्रदेश में होती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो