scriptपुलिस की कारस्तानी: नाबालिग से गैंगरेप, पीडि़ता ने थाने में बताई तीन का नाम, पुलिस ने दो को ही बनाया आरोपी | gangrap from minor, victim named in police station, made two accused | Patrika News
सीधी

पुलिस की कारस्तानी: नाबालिग से गैंगरेप, पीडि़ता ने थाने में बताई तीन का नाम, पुलिस ने दो को ही बनाया आरोपी

सीधी के कमर्जी थाना क्षेत्र की घटना

सीधीFeb 18, 2019 / 07:03 pm

Anil singh kushwah

gangrap from minor, victim named in police station, made two accused

gangrap from minor, victim named in police station, made two accused

सीधी. कमर्जी थाना क्षेत्र में गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़त परिजनों ने वारदात में शामिल एक युवक को पुलिस संरक्षण होने का आरोप लगाया है। बताया गया कि पीडि़ता घर से शौच के लिए निकली थी, तभी आरोपियों ने उसे हवस का शिकार बना लिया। बालात्कार करने के बाद किसी को जानकारी न देने की धमकी देते हुए तीनों आरोपी भाग निकले। किसी तरह घर पहुंचकर पीडि़ता ने परिजनों को जानकारी दी।
दो आरोपी के खिलाफ मामला पंजीकृत
इसके बाद वे कमर्जी थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पीडि़ता ने यहां तीन आरोपियों के खिलाफ शिकायत की, लेकिन पुलिस ने दो के खिलाफ ही मामला पंजीबद्ध किया है। घटना शनिवार शाम करीब ६.३० बजे की है। बताया गया कि कमर्जी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 15 वर्षीय नाबालिग शनिवार शाम घर से बाहर शौच के लिए गई थी। यहां पहले से घात लगाए बैठे पुष्पराज यादव पिता बिहारीलाल, लोलई यादव व एक अन्य युवक ने पकड़कर जबरदस्ती की। इसके धमकी देकर छोड़ दिया।
पीडि़त ने बताई तीन आरोपी का नाम
पीडि़ता की शिकायत पर कमर्जी पुलिस ने दो आरोपियों के विरुद्ध धारा 376 (2) (6), 506, 34 व पास्को एक्ट की धारा 3/4 के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है। मामला पंजीबद्ध होने की जानकारी पाकर सभी आरोपी फरार हो गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो