script

आम का लालच ले बैठा जान, गोबर गैस का गड्ढ़ा बना ‘काल’

locationसीधीPublished: Jun 23, 2020 04:18:05 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

आम (mango) खाने का लालच एक किशोरी (girl child) के लिए जानलेवा साबित हुआ, अलसुबह हुई घटना से गांव में मचा हड़कंप…

03.png

सीधी. सीधी के मझौली थाने के ताला गांव में आम (mango) का लालच एक किशोरी के लिए जानलेवा साबित हुआ। किशोरी चार बच्चों के साथ आम बीनने के लिए गई थी इसी दौरान अचानक उसका बैलेंस बिगड़ गया और तीन बच्चों के साथ गोबर ( gobar ) के गड्ढे में गिर गई। गड्ढे में गिरने के बाद दम घुटने से किशोरी की मौत (death) हो गई। घटना से गांव में हड़कंप मच गया।

 

04.png

गोबर टैंक में गिरे चार बच्चे, किशोरी की मौत
ताला गांव में मंगलवार की अल सुबह चार बच्चे आम बिनने के लिए एक बगीचे में गए थे इसी दौरान किशोरी और तीन बच्चे बगीचे में बने गोबर गैस के टैंक (gobar gas tank) में गिर गए। तीनों के गोबर गैस के टैंक में गिरने के बाद जो बच्चा टैंक में गिरने से बचा उसने शोर मचाया तो शोर सुनकर ग्रामीण तुरंत मौके पर पहुंचे और टैंक में गिरे बच्चों को बाहर निकालने का काम शुरु किया । काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने किशोरी सहित चारों बच्चों को टैंक से बाहर निकाला लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और दम घुटने से किशोरी प्रीति साहू की मौत हो चुकी थी। बाकी तीन बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

jaam.jpg

3 घंटे बाद पहुंची पुलिस
किशोरी की मौत की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को सुबह 6 बजे दे दी थी लेकिन मझौली थाने की पुलिस घंटों बाद तक मौके पर नहीं पहुंची जिससे ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने चक्काजाम कर दिया। चक्काजाम होने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस दल को भी ग्रामीणों ने जमकर खरी-खोटी सुनाई। पुलिस के तमाम प्रयासों के बाद भी ग्रामीण नहीं माने और सड़क पर जाम लगा रहा। किशोरी की मौत से ग्रामीण काफी आक्रोश में थे और पुलिस के देर से पहुंचने से उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच चुका था।

ट्रेंडिंग वीडियो