scriptब्लेड से बेरहमी से गला काटता रहा प्रेमी, चीखती रही प्रेमिका | Girlfriend's throat slit in bahri Sidhi | Patrika News

ब्लेड से बेरहमी से गला काटता रहा प्रेमी, चीखती रही प्रेमिका

locationसीधीPublished: Feb 07, 2023 11:35:47 am

Submitted by:

deepak deewan

युवती का गला रेता, शादी से इनकार पर गुस्साया प्रेमी, घर जाकर ब्लेड से उसका गला काट दिया।

girls7.png

शादी से इनकार पर गुस्साया प्रेमी

सीधी. एक युवती ने शादी से इनकार किया तो सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका के घर जाकर ब्लेड से उसका गला काट दिया। युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना बहरी थाना क्षेत्र की है। पोखड़ौर के दीपू रावत का युवती से प्रेम था। प्रेमिका के घर जाकर दीपू ने शादी का दबाव बनाया। मना किया तो युवती का गला काट दिया।

सीधी की एक युवती को शादी से मना करना महंगा पड़ गया। इनकार की बात सुनते ही प्रेमी युवक आग बबूला हो गया और युवती का ब्लेड से गला काट दिया। पुलिस ने बताया कि बहरी थानांतर्गत दीपू का एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। सोमवार की शाम करीब 5 बजे प्रेमिका अपने घर के सामने कपड़ा धो रही थी। तभी अचानक दीपू पहुंचा और युवती से बोला कि मुझसे शादी करोगी कि नहीं। युवती ने कहा कि मेरे माता-पिता जहां शादी करेंगे वहीं करूंगी।

इतना सुनते ही दीपू ने जेब से ब्लेड निकालकर धमकी दी कि यदि तुम शादी के लिए नहीं मानोगी तो तेरा गला काटकर जान से मार दूंगा। धमकी से डरी युवती ने शोर मचा दिया। इस पर दीपू ने ब्लेड से गला काट दिया। इतने में युवती के परिजन पहुंचे तो आरोपी युवक मौके से भाग गया। परिजन ने युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बहरी के थाना प्रभारी पवन सिंह ने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है। शादी से इनकार करने पर गुस्साए युवक ने युवती का ब्लेड से गला रेत दिया।

https://youtu.be/jbWgWomrPew
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो