किराना दुकानों व पान के टपरों बिक रही शराब, बढ़ी अराजकता

किराना दुकानों व पान के टपरों बिक रही शराब, बढ़ी अराजकता
sidhi news

Manoj Kumar Pandey | Updated: 26 Jul 2019, 08:53:51 PM (IST) Sidhi, Sidhi, Madhya Pradesh, India

पुलिस की सह पर मड़वास पुलिस चौकी क्षेत्र में चल रहा अवैध शराब व गांजे का कारोबार, नशे में अराजक तत्व मचाते हैं उत्पात, पुलिस बनी मूक दर्शक

मड़वास/सीधी। थाना मझौली के पुलिस चौकी मड़वास अंतर्गत इन दिनों अवैध शराब एवं गांजे का कारोबार चरम पर है। गली मुहल्लों में किराना की दुकानों व पान चाय के गुमटियों में चल रहे अवैध शराब, गांजा एवं कोरेक्स के अवैध कारोबार से क्षेत्र की युवा पीढ़ी नशे की जाल में फंसती जा रही है। शाम ढलते ही मुख्य मार्गों व गली मुहल्लों में अराजक तत्वों का जमावड़ा लग जाता है, जिससे आम लोगों को निकलना मुस्किल हो जाता है। स्थानीय लोगों द्वारा यदि इस कारोबार की शिकायत पुलिस के पास की जाती है तो पुलिस द्वारा कार्रवाई का आश्वासन तो दिया जाता है लेकिन कार्रवाई नहीं की जा रही है, जिससे अवैध कारोबारियों के हौंसले बुलंद हैं। क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि मड़वास अंचल में यह कारोबार स्थानीय पुलिस की सह पर चल रहा है, यदि कोई इसकी शिकायत करता है तो पुलिस उसे ही झूठे मामले में फंसा देने की धमकी दी जाती है, जिससे कोई खुलकर आवाज भी नहीं उठा पा रहा है। क्षेत्रीय लोगों ने इस संबंध में पुलिस अधीक्षक का ध्यान आकृष्ट कराते हुए अवैध कारोबारियों के विरूद्ध अभियान चलाकर कार्र वाई की मांग की है।
यहां विक रही अवैध शराब व गांजा-
क्षेत्रीय लोगों की माने तो पुलिस चौकी मड़वास अंतर्गत मड़वास बाजारी, बैरिहा छांदा, नदहा छांदा, मझिगवां चौराहे मेेंं दो जगह, महखोर शासकीय प्राथमिक शाला के पास, धुआंडोल, भदौरा स्कूल के पास, मड़वास कोलान बस्ती सहित अन्य स्थलों में यह अवैध कारोबार चरम पर है।
शीघ्र की जाएगी कार्रवाई-
शराब, गांजा व नशीली दवाइयों का अवैध कारोबार करने वालों के विरूद्ध शीघ्र ही अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी।
प्रियंका कुशवाहा, चौकी प्रभारी मड़वास

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned