scriptशहर के आनंद ट्रेडर्स में आयकर विभाग की दविश, दिन भर खंगाले गए दस्तावेज | Income Tax Department in the city's Ananda Traders,alldocuments | Patrika News

शहर के आनंद ट्रेडर्स में आयकर विभाग की दविश, दिन भर खंगाले गए दस्तावेज

locationसीधीPublished: Apr 04, 2019 10:55:01 pm

Submitted by:

op pathak

शहर के आनंद ट्रेडर्स में आयकर विभाग की दविश, दिन भर खंगाले गए दस्तावेज,आयकर की चोरी के शंका पर किया जा रहा सर्वेक्षण

sidhi news

sidhi news

स्थानीय शहर के ऊंची हवेली मुहल्ले में संचालित आनंद ट्रेडर्स की दुकान में गुरूवार की दोपहर रीवा आयकर विभाग की टीम द्वारा दविश दी गई। पुलिस बल को साथ लेकर दुकान में पहुंचे आयकर विभाग के अधिकारियों द्वारा शटर बंद कर सामग्रियों के क्रय-विक्रय संबंधी दस्तावेजो की पड़ताल शुरू की गई। यह जांच देर शाम तक जारी रही। आयकर विभाग की इस कार्रवाई से स्थानीय व्यापारियों में हड़कंप मच गया, कार्रवाई को लेकर व्यापारियों में दिन भर तरह-तरह की चर्चाएं जारी रहीं।
बताया गया कि आयकर विभाग को संदेह हुआ कि आनंद ट्रेडर्स के संचालक अशोक कुमार कामदार द्वारा टैक्स में चोरी की जा रही है, इस संदेह के आधार पर आयकर विभाग रीवा के अधिकारी राजेश पांडेय अपनी टीम के साथ सीधी पहुंचकर दुकान में दविश देते हुए आवश्यक दस्तावेजों की जांच शुरू की। आयकर विभाग द्वारा यह कार्रवाई बतौर सर्वेक्षण के रूप में की जा रही है, दस्तावेजों की जांच उपरांत यदि टैक्स की चोरी पाई जाती है तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
अभी चल रही है जांच-टैक्स चोरी के संदेह के आधार पर विभाग द्वारा आनंद ट्रेडर्स में सर्वेक्षण की कार्रवाई की जा रही है, दस्तावेजों की जांच चल रही है, जांच उपरांत यदि टैक्स की चोरी पाई जाती है तो कार्रवाई की जाएगी।
राजेश पांडेय
आयकर अधिकारी, रीवा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो