scriptजमीन विवाद: लाठी-डंडे से पीट-पीटकर बाप के सामने बेटे को मार डाला, पूरे परिवार हुआ था कातिलाना हमला | Kishore Killing in sidhi Land dispute | Patrika News

जमीन विवाद: लाठी-डंडे से पीट-पीटकर बाप के सामने बेटे को मार डाला, पूरे परिवार हुआ था कातिलाना हमला

locationसीधीPublished: Jul 13, 2018 01:10:01 pm

Submitted by:

suresh mishra

बहरी क्षेत्र में वारदात: जमीन विवाद में किशोर की हत्या, सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन, थाने से लौट रहे पीडि़त परिवार पर आरोपियों ने किया था हमला

Kishore Killing in sidhi Land dispute

Kishore Killing in sidhi Land dispute

सीधी। बहरी थाना क्षेत्र में जमीन के लिए हुए विवाद में एक किशोर की हत्या कर दी गई। जिससे गुस्साए लोगों ने सड़क पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया। इस दौरान वाहनों का आवागमन ठप हो गया। हालांकि, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को समझाइश देकर शांत करा दिया। साथ ही मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भिजवाया।
ये है मामला
बहरी थाना अंतर्गत झोलू टोला पोखरा निवासी बुद्धिमान पठारी पिता छोटेलाल पठारी (22) का जमीनी विवाद गांव के ही लोगों से चल रहा था। 10 जुलाई की रात करीब 11 बजे इसी बात को लेकर मंगल पठारी, रामप्रसाद पठारी, पुष्पराज पठारी, वंशबहादुर गोंड़, लक्षिमन गोंड़ एक राय होकर बुद्धिमान के घर पहुंचे और गाली-गलौज करते हुए हत्या की धमकी देेने लगे। जिसकी रिपोर्ट लिखाने के लिए बुद्धिमान परिजनों के साथ 11 जुलाई को बहरी थाना गया था। वह बस से लौट रहा था।
सभी घायल जिला अस्पताल में भर्ती
रात करीब 9 बजे पोखरा चौराहे पर उतरकर घर के लिए चल दिए। तभी यहां पहले से घात लगाए आरोपी इनका पीछा करते हुए घर तक पहुंच गए। घर के समीप ही उन्होंने लाठी-डंडे से बुद्धिमान और उसके पिता छोटेलाल पठारी (55), मां, भाई राजा पठारी (16), रन्नू पठारी (40) पर हमला कर दिया। हमले में राजा को गंभीर आंतरिक चोटे आई थीं। जबकि अन्य लोग भी घायल हो गए थे। घटना के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां राजा पठारी ने दोपहर करीब 12.30 बजे दम तोड़ दिया।
आक्रोशित परिजनों ने किया चक्काजाम
जिला अस्पताल में उपचार के दौरान राजा की मौत से परिजन आक्रोशित हो उठे। गुरुवार दोपहर उन्होंने पोस्टमार्टम कराने के बजाय शव को अस्पताल चौक स्थित सड़क पर रखकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चक्काजाम कर दिया। इसकी खबर मिलते ही गोपद बनास एसडीएम शैलेंद्र सिंह, डीएसपी अमर सिंह, एसडीओपी शैलेंद्र श्रीवास्तव, कोतवाली थाना प्रभारी अभिषेक परिहार, पुलिस लाइन से टीआई एसपी शुक्ला पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर परिजनों को शांत कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो