scriptकोतवाल साहब हमबिस्तर नहीं होती मेरी पत्नी, परेशान होकर मदद के लिए आया हूं | Kotwal Sahab is not hamabistar, my wife, came for help | Patrika News

कोतवाल साहब हमबिस्तर नहीं होती मेरी पत्नी, परेशान होकर मदद के लिए आया हूं

locationसीधीPublished: Jan 07, 2019 01:10:56 am

Submitted by:

Anil singh kushwah

सीधी में अनोखा मामला: पुलिस से की शिकायत

Kotwal Sahab is not hamabistar, my wife, came for help

Kotwal Sahab is not hamabistar, my wife, came for help

सीधी. कोतवाली पुलिस के पास एक युवक चौंकाने वाली शिकायत लेकर पहुंचा। वहां उसने करीब एक घंटे तक हाइवोल्टेज ड्रामा किया। पुलिस भी उससे मजे लेती रही। युवक ने बताया कि उसकी शादी को एक वर्ष हो गए। पत्नी हम बिस्तर नहीं होती। इस पर मुझे जेल में बंद कर फांसी की सजा दे दो। पुलिस ने युचक को बहुत समझाया पर वह घर जाने को भी तैयार नहीं हो रहा था। हालांकि युवक की नौटंकी से थककर पुलिस ने डंाट कर उसे वापस घर भेजा।
पुलिस भी उसकी बात सुनकर रह गए दंग
बताया गया, सीधी शहर निवासी एक पति शुक्रवार की रात करीब 10 बजे कोतवाली पहुंचा और पुलिस से कहने लगा कि मेरी रिपोर्ट लिख दीजिए। पुलिस ने पूछा कि किसी बात की रिपोर्ट दर्ज करूं तो युवकी ने जो समस्या बताई वह सुनकर पुलिस भी हतप्रभ हो गई। उसने कहा कि मेरी शादी को एक वर्ष हो गए पर मेरी बीवी हमबिस्तर नहीं होती है। इससे मैं परेशान हूूं।
साहब मुझे फांसी दे दीजिए
मुझे कानून के अंदर रख लीजिए और फांसी की सजा दे दीजिए। पुलिस द्वारा कहा गया कि कानून में ऐसी कोई धारा ही नहीं तो मैं कैसे तुम्हारी रिपोर्ट लिख लूं। पति कोतवाली में घंटों नौटंकी करता रहा। बाद में एक सिपाही को युवक के साथ घर भेजकर समझाइश दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो