script

पांच हजार रुपए रिश्वत लेते रोजगार सहायक को लोकायुक्त ने रंगेहाथ पकड़ा

locationसीधीPublished: Jul 23, 2019 06:22:01 pm

Submitted by:

Anil singh kushwah

सीधी में लोकायुक्त टीम की बड़ी कार्रवाई

Lokayukta caught red handed for five thousand rupees bribe

Lokayukta caught red handed for five thousand rupees bribe

सीधी. लोकायुक्त की टीम ने रामपुर नैकिन जनपद में दबिश देकर की रोजगार सहायक अभिमन्यु पांडेय को 5 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। ट्रेपिंग की कार्रवाई सोमवार शाम करीब 3.40 बजे की है। आरोपी के विरुद्ध भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम 1988 संशोधित अधिनियम 2018 की धारा 7 (क) के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध किया है।
पीडि़त ने लोकायुक्त से की थी शिकायत
भमरहा निवासी विमेश पांडेय (32) से करौंदिया के रोजगार सहायक अभिमन्यु पांडेय (31) ने खेत तालाब का टीएस जारी कराने के बदले में पांच हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। पीडि़त ने इसकी शिकायत लोकायुक्त पुलिस रीवा से की थी। लोकायुक्त पुलिस ने लेन देन को लेकर हुई बातचीत की टैपिंग कराने के बाद रिश्वत के लिए दिन व समय तय किया और निर्धारित समय पर वरिष्ठ निरीक्षक अरविंद तिवारी के नेतृत्व में 17 सदस्यी टीम रामपुर नैकिन के जनपद कार्यालय पहुंची।
लोकायुक्त टीम ने ऐसे दबोचा
यहां टीम ने पीडि़त विमलेश पांडेय को पाउडर लगी नोटों की गड्डी देकर ग्राम रोजगार सहायक के पास भेजा। रोजगार सहायक ने जैसे ही नोटो की गड्डी थामी, लोकायुक्त की टीम ने उसे रंगेहांथ पकड़ लिया। करीब तीन घंटे चली कार्रवाई के बाद उसे छोड़कर रीवा रवाना हो गई। इस दौरान इंस्पेक्टर हितेंद्रनाथ शर्मा, विद्यावारिध तिवारी, प्रधान आरक्षक विपिन त्रिवेदी, आरक्षक मुकेश मिश्रा, प्रेम सिंह, धर्मेंद्र जायसवाल व अजय पांडेय के साथ दो साक्षी भी मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो