नए लुक में नजर आएगा मानस भवन, जबलपुर के आर्किटेक्ट ने तैयार किया ड्राइंग डिजाइन

नए लुक में नजर आएगा मानस भवन, जबलपुर के आर्किटेक्ट ने तैयार किया ड्राइंग डिजाइन
sidhi news

Manoj Kumar Pandey | Updated: 26 Jul 2019, 08:42:38 PM (IST) Sidhi, Sidhi, Madhya Pradesh, India

सभागार के साथ ही प्रथम तल में बनेगा थिएटर, इसी सप्ताह निर्माण के लिए जारी हो सकती है निविदा, भू-तल में पार्किंग स्थल केे साथ ही कराया जाएगा दुकानों का निर्माण

सीधी। सीधी शहर में सार्वजनिक कार्यक्रमों के आयोजन हेतु शहर के पूजा पार्क के सामने नगर पालिका परिषद सीधी द्वारा बनवाया गया मानस भवन जीर्ण शीर्ण हो जाने के कारण उक्त भवन को धराशाई कर नए लुक में भवन बनाए जाने की कार्य योजना तैयार की गई है। नगर पालिका परिषद सीधी के प्रशासक एवं कलेक्टर अभिषेक ङ्क्षसह द्वारा नए मानस भवन की ड्राइंग एवं डिजाइन जबलपुर के आर्किटेक्ट द्वारा तैयार करवाई गई है। यदि सब कुछ ठीक ठाक रहा तो आगामी एक सप्ताह के अंदर मानस भवन के नवीन भवन निर्माण हेतु टेंडर जारी कर दिया जाएगा।
सर्वसुविधायुक्त होगा मानस भवन-
प्रस्तावित नवीन मानस भवन सर्व सुविधायुक्त बनाया जाएगा। जिसमें भूूतल पर दुकानों के निर्माण के साथ ही पार्किंग स्थल का निर्माण एंव एक सभागार बनाया जाएगा। इसके साथ ही प्रथम तल पर थिएटर का निर्माण किया जाएगा। इसके साथ पुरूष एवं महिला शौंचालय के साथ ही एक दो कक्ष निर्माण की भी योजना बनाई जा रही है। इस नए लुक में मानस भवन के बन जाने से सार्वजनिक कार्यक्रमों के आयोजन में काफी सुविधा मिल जाएगी।
शीघ्र निर्माण का है प्रयाश-
मानस भवन का पुराना भवन जीर्ण शीर्ण हो जाने के कारण उसी स्थल पर नए लुक में सर्वसुविधायुक्त मानस भवन बनाए जाने की कार्ययोजना तैयार की गई है। नए मानस भवन की ड्राइंग डिजाइन तैयार कर ली गई है, इसके बाद निविदा आदि की प्रक्रिया की जाएगी। प्रयाश है कि अतिशीघ्र नया मानस भवन बन जाए।
अभिषेक सिंह
कलेक्टर एवं प्रशासन नगर पालिका परिषद सीधी

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned