scriptबाइक से आए और मोबाइल छीनकर रफू-चक्कर हो गए चोर, MP पुलिस की पोल खोल देंगे ये 4 केस | Mobile Phone theft latest news in sidhi | Patrika News

बाइक से आए और मोबाइल छीनकर रफू-चक्कर हो गए चोर, MP पुलिस की पोल खोल देंगे ये 4 केस

locationसीधीPublished: Jan 13, 2018 02:17:11 pm

Submitted by:

suresh mishra

सक्रिय मोबाइल चोर गिरोह सक्रिय, बीते एक सप्ताह में एक दर्जन से ज्यादा हुईं मोबाइल चोरी की वारदातें, महिला आरक्षक को भी नहीं बख्से चोर

Mobile Phone theft latest news in sidhi

Mobile Phone theft latest news in sidhi

सीधी। शहर में इन दिनों बाइकर्स मोबाइल चोर गिरोह सक्रिय है। सड़क पर चलते युवक यदि मोबाइल से बात कर रहे हैं तो गिरोह आता है और मोबाइल छीनकर रफू-चक्कर हो जाता है। इस तरह की घटनाएं नए वर्ष में ज्यादा बढ़ी हैं। एक सप्ताह में एक दर्जन से ज्यादा लोग इस चोर गिरोह के शिकार हो चुके हैं। कोतवाली पुलिस इस पर अंकुश लगाने में असफल साबित हो रही है।
लोगों द्वारा कोतवाली में कार्रवाई के लिए आवेदन दिया जाता है। लेकिन, कई मामले में पुलिस अपराध भी पंजीबद्ध नहीं करती है। वहीं साइबर सेल को वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा चोरी के मोबाइल की लोकेशन पता करने से मना कर दिया गया है। इससे पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पा रही है। लोग आए दिन मोबाइल चोरी की घटना के शिकार हो रहे हैं।
केस-एक
पुलिस अधीक्षक कार्यालय के रेडियो शाखा में पदस्थ महिला आरक्षक प्रतिभा शुक्ला कार्यालय से अपने कमरे वापस जा रही थीं। इस दौरान वे हाथ में मोबाइल लेकर बात कर रही थीं तभी बाइक पर सवार होकर पीछे से दो युवक आए और आरक्षक से मोबाइल छीनकर रफूचक्कर हो गए।
केस-दो
नौढिय़ा गांव निवासी अनिल कुमार जायसवाल पिता धरमराज बाजार से मधुरी गांव जा रहा था। वह मोबाइल से बात कर रहा था। रास्ते में संजय गांधी महाविद्यालय के पास दो बाइक सवार आए और बिना बाइक को रोके ही मोबाइल छीनकर भाग गए। युवक चोरों को पहचान नहीं पाया। न ही बाइक का नंबर देख पाया। मामला सिटी कोतवाली में पंजीबद्ध कराया गया है।
केस-तीन
मड़रिया निवासी विपिन सिंह परिहार पैदल ही अपने घर जा रहा था। हाथ में मोबाइल लिया था। रास्ते में बाइक से दो युवक आए और युवक के हाथ से मोबाइल छीनकर भाग गए। युवक आरोपियों को पहचान नहीं पाया। कोतवाली में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की गई है।
केस-चार
सिटी कोतवाली अंतर्गत कुबरी गांव निवासी विकास प्रसाद विश्वकर्मा पिता रामलाल विश्वकर्मा शहर में पैदल जा रहा था। मोबाइल की घंटी बजने पर बात करने लगा, तभी नवीन नेटवर्क के पास बाइक पर सवार होकर दो युवक पीछे से आए और मोबाइल छीनकर भाग निकले। युवक आरोपियों को पहचान नहीं पाया। मामले की रिपोर्ट सिटी कोतवाली में दर्ज कराई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो