MP BUS ACCIDENT : सीधी बस हादसे में अब तक 52 शव मिले, दो की तलाश जारी

- दर्दनाक हादसे में अब तक 52 लाशें मिली
- टनल से 500 मीटर दूर एक बॉडी और मिली
- मृतकों की संख्या 52 पहुंची. दो की तलाश जारी

By: Hitendra Sharma

Published: 19 Feb 2021, 11:25 AM IST

सीधी. जिले में मंगलवार सुबह हुए बड़े हादसे के बाद शुक्रवार सुबह भी शवों की तलाश जारी थी। सुबह एक और शव मिलने के बाद मृतकों की संख्या 52 हो गई है। यह बॉडी टनल से 500 मीटर दूर मिली है। मृतक की पहचान रमेश विश्वकर्मा पिता, राजेन्द्र विश्वकर्मा के रूप में हुई है। मृतक नूतन कालोनी सीधी का रहने वाला था। आज सुबह 10 बजे टीकर नहर में सुरंग के बाहर शव मिला है।

एनडीआरएफ तथा एसडीआरएफ के दल एवं पुलिस होमगार्ड के जवानों द्वारा लगातार चौथे दिन भी बाणसागर नहर में सर्च ऑपरेशन जारी है। आज सुबह रीवा जिले की सीमा में दुर्घटना के शिकार एक अन्य व्यक्ति का शव प्राप्त हुआ है। मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो पायी है। इस प्रकार बस दुर्घटना में मृतकों की संख्या बढ़कर 52 हो गयी है। फिलहाल दो लोग और लापता बताए जा रहे हैं। जिनकी तलाश की जा रही है। इससे पहले दो यात्रियों के शव रीवा जिले के गोविन्दगढ़ थाना अंतर्गत टीकर गांव में मिले थे।

गौरतलब है कि मंगलवार की सुबह 7:30 बजे के करीब सीधी से सतना जा रही यात्री बस बाणसागर नहर में जा गिरी थी। बस में करीब 54 यात्रियों के सवार होने का बात सामने आई थी। मंगलवार की शाम तक 42 शव निकाले गए थे। शुक्रवार की सुबह तक नहर से निकाले गए शवों की संख्या 52 तक पहुंच गई है। रेस्क्यू आपरेशन लगातार जारी है। पुलिस ने तैर कर बाहर निकलने वाले रीवा के सिमरिया निवासी बस ड्राइवर बालेंद्र विश्वकर्मा गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस ड्राइवर से यह पता करने में जुटी है कि क्या वह अक्सर ओवरलोड बस चलाता था? एएसपी अंजूलता पटले के मुताबिक, बस में कुल 63 यात्री सवार थे। इनमें से तीन यात्री हादसे से पहले ही बस से उतर गए थे। वहीं 60 यात्रियों में छह की जान बच गई है। इस बस में कुल 60 लोग सवार हुए थे। इसमें सबसे ज्यादा रामपुर नैकिन, कुसमी और बहरी वेलहा से 3-3, बाकी आसपास के गांवों के थे।

photo_2021-02-19_11-09-32.jpg
Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned