एमपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता: 720 शीशी नशीली दवा के साथ तस्कर गिरफ्तार

एमपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता: 720 शीशी नशीली दवा के साथ तस्कर गिरफ्तार

Anil Singh Kushwaha | Publish: Jan, 12 2019 02:38:36 AM (IST) Singrauli, Singrauli, Madhya Pradesh, India

उत्तर प्रदेश से लाई थी नशीली सिरप की खेप

सीधी. मुखबिरों की सूचना पर कमर्जी पुलिस ने दबिश देकर नशीली दवा का जखीरा जब्त किया है। बताया कि आरोपी इसे यूपी से लेकर आए थे। जीप में रखी 6 पेटियों में 720 शीशी नशीली दवा थी। इसकी कीमत 82 हजार 800 रुपए बताई गई है। कारोबार में पांच आरोपी शामिल थे, लेकिन तीन आरोपी पुलिस को देखकर भाग निकले, जबकि दो को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई
बताया गया कि कमर्जी पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि जीप से नशीली दवा की खेप लाई जा रही है। बताए गए स्थान पर उप निरीक्षक अभिषेक सिंह, प्रधान आरक्षक सुरेंद्र सिंह व आरक्षक नवीन सिंह ने घेराबंदी की। जैसे ही वाहन (एमपी 54 टी 0187) रहीश द्विवेदी के घर के पास पहुंचा और आरोपी नशीली दवा की पेटियां वाहन से उतारने लगे, वैसे ही पुलिस ने हमला बोल दिया।

पुलिस देख भागने लगे थे आरोपी
पुलिस को देख तीन आरोपी भाग गए, जबकि रामकरण पटेल पिता रामसखा पटेल (37) लहिया व राजेंद्र प्रसाद पिता अनुरुद्ध द्विवेदी को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं वाहन से छह पेटी नशीली दवा भी जब्त कर मप्र ड्रग कंट्रोल एक्ट के तहत 5/13 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned