scriptNCL officer P Krishnamurthy Jayant died with wife in road accident just before Diwali | दीपाववली से ठीक पहले, खुशियां मातम में तब्दील, NCL के अधिकारी की सड़क दुर्घटना में पत्नी समेत मौत | Patrika News

दीपाववली से ठीक पहले, खुशियां मातम में तब्दील, NCL के अधिकारी की सड़क दुर्घटना में पत्नी समेत मौत

-NCL अधिकारी, पत्नी संग जा रहे थे वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट

सीधी

Published: November 04, 2021 12:02:06 pm

सीधी. दीपाववली से ठीक पहले, खुशियां मातम में तब्दील। NCL के अधिकारी की सड़क दुर्घटना में पत्नी समेत मौत हो गई। वह पत्नी के साथ वाराणसी के लालबहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट जा रहे थे, तभी यूपी के राबर्ट्सगंज जिले के अमौली गांव के समीप वाराणसी-शक्तिनगर हाइवे पर एनसीएल अधिकारी की कार को एक ट्रक ने जोर की टक्कर मार दी। घटना में पति-पत्नी की मौत हो गई जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे राबर्ट्सगंज जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।
सड़क दुर्घटना
सड़क दुर्घटना
हादसे के बारे में कोतवाली थाना प्रभारी एसएन मिश्र से मिली जानकारी के मुताबिक 58 वर्षीय एनसीएल के अधिकारी पी कृष्णमूर्ति जो सीधी में तैनात थे, पत्नी 52 वर्षीय फुनैला जोती संग वाराणसी एयरपोर्ट जा रहे थे। पति-पत्नी दीपावली के मौके पर अपनी बेटी से मिलने मुंबई जा रहे थे। उनकी कार 32 वर्षीय दिलीप कुमार पांडेय पुत्र जितेंद्र कुमार पांडेय निवासी खुटार, बैढ़न चला रहा था।
जानकारी के अनुसार उनकी कार जैसे ही अमौली गांव के समीप पहुंची कि सामने से गलत दिशा में आ रहे ट्रक ने जोर की टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में तीनों बुरी तरह से घायल हो गए। आसपास के लोग उन्हें समीप के निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने आरंभिक परीक्षण के बाद पति-पत्नी को मृत घोषित कर दिया। चालक को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि एनसीएल अधिकारी कृष्णमूर्ति आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तन के मूल निवासी थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेअब एसएसबी के 'ट्रैकर डॉग्स जुटे दरिंदों की तलाश में !सूर्य ने किया मकर राशि में प्रवेश, संक्रांति का विशेष पुण्यकाल आजParliament Budget session: 31 जनवरी से शुरू होगा संसद का बजट सत्र, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यकोरोना से बचने एडवाइजरी जारी-फल और सब्जियों में बरतें ये सावधानियांमहाराष्ट्र से सटे CG के इस जिले में कोविड पॉजिटिविटी रेट बढ़ा, कलेक्टर ने स्कूल, आंगनबाडिय़ों को किया लॉक, टिफिन से मिलेगा बच्चों को गर्म भोजन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.