scriptचार सीटों के लिए नौ प्रत्याशियों ने दाखिल किया पर्चा | Nine candidates filed for four seats | Patrika News

चार सीटों के लिए नौ प्रत्याशियों ने दाखिल किया पर्चा

locationसीधीPublished: Nov 09, 2018 02:09:48 am

Submitted by:

Anil singh kushwah

विस चुनाव-2018: परीवा को भी नामांकन

Nine candidates filed for four seats

Nine candidates filed for four seats

सीधी. दीपावली के बाद दूसरा दिन यानी परीवा शुभ दिन नहीं माना जाता। पुरानी मान्यताओं के अनुसार, लोग परीवा के दिन कोई शुभ कार्य नहीं करते। यहां तक की लोग अपने वाहन तक घरों से निकालना उचित नहीं समझते। इसके साथ ही बाजार में ज्यादातर दुकानें भी बंद रहती हैं। लेकिन चुनावी मौसम में सब कुछ जायज माना जाता है। शायद यही वजह है कि विधानसभा चुनाव में भाग्य आजमाने उतर रहे लोग परीवा के दिन भी नाम निर्देशन पत्र दाखिल करने से नहीं चूके।
नामांकन के लिए मारामारी
उप जिला निर्वाचन अधिकारी सीधी डीपी वर्मन से प्राप्त जानकारी के अनुसार, दीपावली की सुबह ८ नवंबर यानी परीवा को जिले के चार विधानसभा क्षेत्रों में कुल 9 नाम निर्देशन पत्र दाखिल किए गए हैं। इनमें से चुरहट विधानसभा क्षेत्र में 02, 77-सीधी में 00, 78-सिहावल में 05 और 82-धौहनी (अजजा) में 02 नामांकन पत्र दाखिल किए हैं।
इन्होंने किए नामांकन
चुरहट विधानसभा क्षेत्र से दद्दूलाल पिता बंशगोपाल ने भारतीय शक्ति चेतना पार्टी से व शरदेन्दु तिवारी पिता पद्मपाणि तिवारी ने भारतीय जनता पार्टी से, विधानसभा क्षेत्र 78-सिहावल से महादेव पिता बलराम उर्फ बलीराम ने निर्वल इंडियन शोषित हमारा आम दल से 03 एवं निसार आलम अंसारी पिता फकरुद्दीन अंसारी ने बहुजन समाज पार्टी से 02 और विधानसभा क्षेत्र (अजजा) 82-धौहनी से दीपक कुमार पनिका पिता राममिलन प्रसाद पनिका ने आम आदमी पार्टी व महिपाल सिंह पिता छत्रपति सिंह ने सवर्ण समाज पार्टी से रिटर्निंग आफिसर के पास अपना नाम निर्देशन पत्र दाखिल किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो