scriptचुनाव के लिए पुलिस को चाहिए 245 वाहन, 17 दिन परेशान होंगे यात्री | Police need 245 vehicles for elections, will be disturbed by passenger | Patrika News

चुनाव के लिए पुलिस को चाहिए 245 वाहन, 17 दिन परेशान होंगे यात्री

locationसीधीPublished: Nov 11, 2018 01:39:15 am

Submitted by:

Anil singh kushwah

एसपी ने दिए अधिग्रहण के निर्देश

Police need 245 vehicles for elections, will be disturbed by passenger

Police need 245 vehicles for elections, will be disturbed by passenger

सीधी. विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए पुलिस 245 वाहन चाहिए। इनके अधिग्रहण की तैयारी शुरू कर दी गई है। बताया गया कि चुनाव ड्यूटी में बाहर से बुलाए गए जवानों को पोलिंग बूथ तक पहुंचाने व वापस लाने के लिए तकरीब 50 बसें चाहिए। वहीं आला अफसरों को निगरानी के लिए करीब 200 वाहन अलग से चाहिए।
घर से संभल कर निकलें
पुलिस अधीक्षक ने जिले की चारों सीटों में चुनाव के लिए 245 वाहनों की आवश्यकता बताते हुए यातायात थाना प्रभारी व आरटीओ को पत्र लिखकर वाहन अधिग्रहण कर करने के निर्देश दिए हैं। यातायात पुलिस चेकिंग लगाकर वाहनों की धर पकड़ तेज कर देगी।
बसों का भी किया जा रहा अधिग्रहण
फोर व्हीलर के साथ पुलिस के लिए यात्री बसें भी अधिगृहीत की जाएंगी। एसपी द्वारा भेजे गए प्रस्ताव के मुताबिक, इनमें 52 सीटर बसें 25 व 32 सीटर 25 बसें, 10 बड़े ट्रक एवं 20 छोटे ट्रक शामिल हैं। चार पहिया वाहनों के साथ बसों का भी अधिग्रहण किया जा रहा है। ऐसी स्थिति में जब तक चुनाव संपन्न नहीं हो जाता तब तक यात्रियों की परेशानी होना लाजिमी है। एक स्थान से दूसरे स्थान तक आने-जाने के लिए लंबे इंतजार के बाद ही वाहन की सुविधा मिल सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो