scriptपुलिस ने छापा मारकर घर से तीन किलो गांजा किया बरामद, पुलिस की भनक लगते ही आरोपी गांजा रख दिया था दूसरे के छत पर, गिरफ्तार | Police raided and recovered three kilos of hemp from the house | Patrika News

पुलिस ने छापा मारकर घर से तीन किलो गांजा किया बरामद, पुलिस की भनक लगते ही आरोपी गांजा रख दिया था दूसरे के छत पर, गिरफ्तार

locationसीधीPublished: Aug 22, 2019 06:15:11 pm

Submitted by:

Anil singh kushwah

पिपरांव पुलिस चौकी को मिली सफलता

Police

Police raided and recovered three kilos of hemp from the house

सीधी. रामपुर नैकिन थाना के अंतर्गत ग्राम खारा में सोनू उर्फ धीरेंद्र अग्निहोत्री के घर से कल 20 अगस्त की शाम पिपरांव चौकी पुलिस ने छापा मारकर 3 किलो गांजा बरामद किया। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने गांजा तस्कर का पीछा किया जो कि अपनी बाइक से ग्राम चोरगड़ी से गांजा लेकर आ रहा था। पुलिस ने जब पीछा किया तो आरोपी गांजा लेकर वीरेंद्र अग्निहोत्री के घर में छिप गया और उसकी छत पर गांजा रख दिया।
घर के अंदर छिपा रखा था गाजा
पुलिस जब धीरेंद्र के घर पहुंची तो वह पुलिस को अपने घर के अंदर जाने से रोक दिया और विवाद करने लगा ताकि पुलिस वहां से चली जाए। विवाद को गहराता देख कर वहां मौजूद पुलिस वल ने तत्काल इसकी सूचना थाना एवं चौकी प्रभारी को दी और वही डटे रहे। जिसके कारण धीरेंद्र अग्निहोत्री अपने घर से गांजा कही फंेक नही सका। घटना की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी रामपुर नैकिन राम सिंह, चौकी प्रभारी शेषमणि मिश्रा तत्काल खारा पहुंच कर, धीरेंद्र के घर की तलासी की तो उसके घर की छत से तीन किलो के लगभग गांजा की बरामदी हुई।
आरोपी से पूछताछ कर करेंगे कड़ी कार्रवाई
रामपुर नैकिन टीआई राम सिंह पटेल ने बताया किधीरेंद्र अग्रिहोत्री को करीब साढ़े तीन किलो ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया था, आरोपी के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही कड़ी कार्रवाई कर पूछताछ की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो