कुल्हाड़ी से किया हमला, आंतें आ गई बाहर, पुलिस ने किया बीच-बचाव तो ग्रामीण बोले हम देंगे सजा, आगे जानिए

कुल्हाड़ी से किया हमला, आंतें आ गई बाहर, पुलिस ने किया बीच-बचाव तो ग्रामीण बोले हम देंगे सजा, आगे जानिए
police team par hamla sidhi old man Attack with ax

Suresh Kumar Mishra | Updated: 29 May 2019, 03:32:07 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

आरोपी को ले जा रहे पुलिसकर्मियों पर ग्रामीणों ने बोला हमला, दो पुलिस के जवान घायल, घटना रामपुर नैकिन थाना के चोरगड़ी गांव की

सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी जिला अंतर्गत एक सनसनी फैला देने वाला मामला सामने आया है। बताया गया कि पुरानी रंजिश को लेकर आरोपी ने कुल्हाड़ी से हमला कर वृद्ध को अधमरा कर दिया। जैसे ही ग्रामीणों ने घटना की सूचना डायल 100 को दी तो पुलिस मौके पर पहुंचकर गंभीर घायल हो मेडिकल कॉलेज रीवा में इलाज के लिए भेज दिया। कुछ देर बाद पुलिस को भनक लगी की मुख्य आरोपी गांव के अंदर ही घुसा हुआ है। जैसे ही पुलिस घेराबंदी कर आरोपी को लेकर थाने जा रही तो तीसरे पक्ष ने पुलिस के गाड़ी को घेर लिए।

सबकी एक मांग थी कि आरोपी को हम खुद सजा देंगे। जबकि पुलिस आरोपी को सुरक्षित थाने लेकर जा रही थी। बीच-बचाव में तीसरे पक्ष ने पुलिस पर ही हमला बोल दिया। जिसमे एक प्रधान आरक्षक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको उपचार के लिए संजय गांधी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। वहीं दूसरे आरक्षक को भी हल्की चोंटे आई है। पुलिस ने दो पक्षों से एफआईआर दर्ज करते हुए वृद्ध के उपर हमला करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले गई है। यह घटना रामपुर नैकिन थाने के पिपरांव चौकी अंतर्गत चोरगड़ी गांव की है।

police team par  <a href=hamla sidhi old man Attack with ax" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/05/29/sk_1_4637407-m.jpg">
Patrika IMAGE CREDIT: Patrika

क्या है मामला
पिपरांव चौकी प्रभारी अभिषेक पाण्डेय ने बताया कि वर्षों से पंचम लाल सोनी और राकेश त्रिपाठी का पुरानी रंजिश को लेकर विवाद चल रहा था। 28 मई की रात 9.30 बजे एक बार फिर दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि राकेश त्रिपाठी ने कुल्हाड़ी से पंचम लाल सोनी के पेट में हमला बोल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले की सूचना तुरंत स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घायल को उपचार के लिए एसजीएमएच भेजा गया। इधर आरोपी की तलाश में डायल 100 की पुलिस जुटी हुई थी। काफी प्रयास के बाद आरोपी को पकडऩे में पुलिस कामयाब हो गई। लेकिन जैसे ही आरोपी को लेकर पुलिस थाना आ रही थी। रास्ते में गांव के लोगों ने रास्ता रोककर आरोपी राकेश त्रिपाठी पर हमला करने की कोशिश की है।

police team par hamla sidhi old man Attack with ax
Patrika IMAGE CREDIT: Patrika

तीसरे पक्ष ने पुलिस पर बोला हमला
आरोपी को खुद सजा देने के चक्कर में तीसरे पक्ष के अशोक पाण्डेय, प्रमोद पाण्डेय, आदित्य पाण्डेय सहित अन्य लोगों ने पुलिस पर ही हमला बोल दिया। जब तक आरक्षक अमित तिवारी व प्रधान आरक्षक मनोज प्रजापति कुछ समझ पाते तब तक आरोपियों ने अमित तिवारी के सिर में लाठी से हमला किया है। हमले में आरक्षक की हालत गंभीर हो गई है। उनके सिर में आठ टांके लगाए गए। प्रधान आरक्षक मनोज प्रजापति को भी मामूली चोटें आई हैं। जिनको प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। जबकि आरक्षक अमित तिवारी, पीडि़त पंचम लाल सोनी को भर्ती कर लिया गया है। पिपरांव पुलिस ने आरोपी राकेश त्रिपाठी के विरुद्ध धारा 294 307 506 का अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस पर हमला करने वाले आरोपियों के खिलाफ 353 294 323 506/34 का अपराध पंजीबद्ध कर अशोक को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष की तलाश की जा रही है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned