scriptपुलिल चौकी प्रभारी पर रेप का आरोप, पीड़ित ने की खुदकुशी की कोशिश | Policeman accused of rape victim tried to commit suicide | Patrika News

पुलिल चौकी प्रभारी पर रेप का आरोप, पीड़ित ने की खुदकुशी की कोशिश

locationसीधीPublished: May 30, 2020 04:59:02 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-एसपी से मिली पीड़ित, मिला जांच का आश्वासन

रेप प्रतीकात्मक फोटो

रेप प्रतीकात्मक फोटो

सीधी. मारपीट की शिकायत दर्ज कराने पुलिस चौकी पहुंची युवती के साथ चौकी में इंचार्ज द्वारा बलात्कार का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती ने पुलिस चौकी प्रभारी पर यह आरोप लगाया है। इस मामले में आरोपी पुलिसकर्मी के विरुद्ध कार्रवाई न होने से क्षुब्ध युवती ने खुदकुशी की कोशिश भी की। मां द्वारा बचाए जाने के बाद वह अगले दिन एसएसपी से भी मिली और शिकायती पत्र दिया, लेकिन मिला सिर्फ जांच का आश्वासन। युवती के पुलिसकर्मी पर लगाए गए आरोप और उस पर कार्रवाई न होने से जिले के आदिवासी इलाके में काफी आक्रोश है।
बताया जा रहा है कि युवती के साथ पिछले दिनों मारपीट हुई जिसकी शिकायत दर्ज कराने वह पुलिस चौकी पौडी पहुंची। उसके साथ उसकी मां भी थी। युवती का आरोप है कि चौकी प्रभारी ने उसकी मां को बाहर कर उसके साथ अश्लील हरकत की। उसका मोबइल फोन छीन कर अपने फोन में मिस्ड कॉल कर नंबर सेव कर लिया। उसके साथ अश्लील हरकत की जाने लगी तो वह भागने लगी लेकिन पुलिस चौकी प्रभारी ने उसे पकड़ कर दरवाजा बंद कर दिया। युवती का आरोप है कि चौकी प्रभारी ने उसका बलात्कार किया। वह किसी तरह से उसके चंगुल से छूट कर भागी और मां के पास पहुंची। घर पहुंच कर आपबीती बताई।
आरोप है कि घटना के चार दिन बाद चौकी प्रभारी ने फोन कर उसे एफआईआर की कॉपी देने के बहाने फिर चौकी बुलाया। लेकिन वह वहां नहीं गई। इस बीच बताया जा रहा है कि अपने साथ हुई घटना से आहत युवती ने घर में फांसी का फंदा गले में डाल कर जान देने की कोशिश की। हांलांकि उसकी मां ने ऐसे करते देख उसे बचा लिया। उसके बाद अगले दिन लोगों के समझाने पर वह पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत करने पहुंची।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो