scriptशराब पी कर हंगामा करने वाले दो पुलिस वालों पर गिरी गाज | Policemen suspended due to ruckus by drinking alcohol | Patrika News
सीधी

शराब पी कर हंगामा करने वाले दो पुलिस वालों पर गिरी गाज

-SP एक को किया निलंबित तो दूसरे को लाइन हाजिर

सीधीSep 25, 2020 / 09:23 pm

Ajay Chaturvedi

शराब पी कर हंगामा करने वाले दो पुलिस वालों पर गिरी गाज (प्रतीकात्मक फोटो)

शराब पी कर हंगामा करने वाले दो पुलिस वालों पर गिरी गाज (प्रतीकात्मक फोटो)

सीधी. वर्दी में शराब पी कर सड़क पर हंगामा करना दो सिपाहियों को महंगा पड़ गया। लोगों ने उनकी वीडियो बना कर वायरल कर दी। साथ ही इसकी शिकायत एसपी से भी की गई। इसके बाद एसपी ने दोनों को दंडित करने का फैसला किया जिसके तहत एक को तो निलंबित कर दिया गया जबकि दूसरे को लाइन हाजिर किया गया है।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि बहरी थाने में तैनात आरक्षक प्रभात सिंह सेंगर रात में शराब के नशे में धुत्त होकर बहरी बाजार में सड़क पर हंगामा करने लगे। वह रास्ते में आने-जाने वालों से झगड़ा और गाली-गलौज कर रहे थे। लोगों ने इसकी वीडियो बना कर वायरल कर दी। साथ ही पुलिस अधीक्षक से शिकायत की। इस पर आरोप पुष्ट होने की सूरत में पुलिस अधीक्षक ने आरक्षक प्रभात सिंह को निलंबित कर दिया।
वहीं पुलिस चौकी सेमरिया में तैनात आरक्षक सुरसरी साकेत शराब के नशे में बिना वर्दी के ही सड़क से गुजरने वाले वाहनों को रोक कर अभद्रता कर रहा था। इस बीच बह्मनी थाना अंतर्गत बारी गांव निवासी रामगोपाल रावत अपने माता पिता को बाइक से लेकर घर जा रहा था, जिसकी बाइक रोक कर दस्तावेज की मांग की, वाहन संबंधित दस्तावेज दिखाने पर आरक्षक ने उसे फाड़ दिया और गाली गलौज करने पर उतारू हो गया। पीडि़त ने पूरे घटनाक्रम की वीडियो तैयार कर पुलिस अधीक्षक को भेजा और घटनाक्रम की जानकारी दी। इस पर एसपी ने सुरसरी को लाइन हाजिर कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो