scriptस्कूली छात्रा का दीवाना हुआ प्रिंसिपल, बोला- तुम बगैर यूनिफार्म स्कूल आया करो | Principal said - you come to school without uniform | Patrika News

स्कूली छात्रा का दीवाना हुआ प्रिंसिपल, बोला- तुम बगैर यूनिफार्म स्कूल आया करो

locationसीधीPublished: Apr 25, 2022 09:18:28 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

प्रिंसिपल कह रहा है-तुम यूनिफार्म पहनकर स्कूल मत आया करो, तुम कलरफुल कपड़ों में अच्छी लगती हो, मैं इसके लिए शनिवार को बगैर यूनिफार्म का नियम बना दूंगा.

स्कूली छात्रा का दीवाना हुआ प्रिंसिपल, बोला- तुम बगैर यूनिफार्म स्कूल आया करो

स्कूली छात्रा का दीवाना हुआ प्रिंसिपल, बोला- तुम बगैर यूनिफार्म स्कूल आया करो

सीधी. मध्यप्रदेश के सीधी जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, यहां एक प्रिंसिपल का दिल उसी स्कूल की एक स्टूडेंट पर आ गया, उसने बेशर्मी की सारी हदें पार करते हुए उसे फोन लगाना शुरू कर दिया, आश्चर्य की बात तो यह है कि वह छात्रा को बगैर यूनिफार्म के स्कूल आने पर दवाब बनाने लगा, इसके लिए वह पूरे स्कूल का नियम भी बदलने को तैयार हो गया, लगातार अश्लील बातें करने पर परेशान हुई छात्रा ने जब परिजनों को यह बात बताई और प्रकरण दर्ज करवा दिया।

12 वीं छात्रा से प्राचार्य की अश्लील बातें
जानकारी के अनुसार सीधी जिले के एक गांव में स्थित हायर सेकेंडरी स्कूल के प्राचार्य धीरेंद्र सिंह ने उसी स्कूल में पढऩे वाली कक्षा 12 वीं की छात्रा से अश्लील बातें कर उसे परेशान करना शुरू कर दिया, वह अक्सर छात्रा को फोन लगाता था और बोलता था कि किसी को बताना मत मैं फोन करता हूंं, छात्रा और प्रिंसिपल का आडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह छात्रा से अश्लील बातें कर रहा है। इन बातों को सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आखिर एक प्रिंसिपल ही ऐसी हरकत करेगा तो दूसरे को कैसे रोक पाएंगे।

कलरफुल कपड़ों में अच्छी लगती हो
प्रिंसिपल द्वारा छात्रा को किए गए फोन का एक आडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें प्रिंसिपल कह रहा है-तुम यूनिफार्म पहनकर स्कूल मत आया करो, तुम कलरफुल कपड़ों में अच्छी लगती हो, मैं इसके लिए शनिवार को बगैर यूनिफार्म का नियम बना दूंगा, इस पर छात्रा ने साफ मना कर दिया, वो बोली- क्यों नहीं आऊंगी यूनिफॉर्म में, हमारे पास इतनी ड्रेसें नहीं है। ऐसा कुछ मत करना आप। प्राचार्य ये भी बोला- तुम होटल की तरफ मत जाया करो। वहां लड़के होते हैं, अगर जाओ तो मुझे बुला लिया करो। इस पर छात्रा- क्यों आपको कहीं बताकर जाऊंगी क्या?

यह भी पढ़ें : जमीन से 19 मीटर नीचे पहुंच गया पानी, ये ही हालात रहे तो सूखे रह जाएंगे कंठ

पुलिस ने किया गिरफ्तार, आडियो भी सौंपा
छात्रा द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के तुरंत बाद पुलिस ने प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया और उसे कोर्ट में पेश कर दिया था, हालांकि प्रिंसिपल को जमानत मिल गई है। प्रिंसिपल का नाम धीरेंद्र सिंह बताया जा रहा है। जो लंबे समय से छात्रा के पीछे पड़ा था। छात्रा के परिजनों ने इस मामले में संभागीय मुख्यालय रीवा में कमिश्नर, एडीजी सहित संयुक्त संचालक लोक शिक्षा अधिकारी को भी शिकायती की है, इस के साथ उन्होंने बातचीत का ऑडियो भी देते हुए कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में रामपुर नैकिन थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक पांडे ने बताया कि प्राचार्य के खिलाफ पॉक्सो एक्ट व छेड़छाड़ की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो