scriptआमिर खान प्रोडक्शन में मिला ब्रेक, वेब सीरीज में भी नजर आएगी एमपी की लड़की | Pyar Ka Pehla Naam: Radha Mohan khushi gupta meena | Patrika News

आमिर खान प्रोडक्शन में मिला ब्रेक, वेब सीरीज में भी नजर आएगी एमपी की लड़की

locationसीधीPublished: May 11, 2022 08:13:54 pm

Submitted by:

Manish Gite

सीधी की बेटी ने रखा मायानगरी में कदम: चर्चित टीवी सीरियल में निभा रही दुलारी का किरदार

zeenews1.png

सीधी। जिले के कलाकार अभिनय के क्षेत्र में नित नए कीर्तिमान रच रहे हैं। इसी क्रम में एक नया नाम जुड़ गया है पुरुषोत्तम दास गुप्ता की बेटी खुशी गुप्ता मीना का। मीना इस समय जी टीवी पर चर्चित सीरियल प्यार का पहला नाम राधा मोहन में दुलारी का किरदार निभा रही हैं। मीना अभिनय यात्रा के बारे में बताती हैं कि मैं पिछले 8 साल से थिएटर कर रही हूं। थिएटर की शुरुआत सीधी में रंगदूत नाट्य समिति प्रसन्न सोनी सर के डायरेक्शन में किया। इसके बाद परफार्मिंग आर्ट्स में राजा मान सिंह तोमर विश्वविद्यालय से एमए किया, जहां मुझे गोल्ड मेडल मिला। एमए के उपरांत 2019 में मुंबई आ गई।

 

आमिर खान प्रोडक्शन ने दिया बड़ा ब्रेक

मीना ने बताया कि मुझे बड़ा ब्रेक अभी आमिर खान प्रोडक्शन ने दिया। उनकी एक फिल्म अभी शूट की, जिसको डायरेक्ट किया है किरण राव ने और वो जल्द रिलीज होने वाली है। 2022 में मुझे एक सीरियल में बड़ा रोल मिला जो अभी जी टीवी पर 2 मई से सोमवार से शनिवार रात 8 बजे प्रसारित हो रहा है। सीरियल का नाम है प्यार का पहला नाम राधा मोहन, इसके डायरेक्टर प्रतीक शाह हैं। प्रमुख अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया हैं, जो पहले कुमकुम भाग्य सीरियल में लीड के रूप में नजर आ चुके हैं। निहारिका रॉय प्रमुख अभिनेत्री हैं। सीरियल में मेरे कैरेक्टर का नाम दुलारी है जो घर के नौकरों की मुखिया है।

 

khushi1.jpg

बहुत ही सज धज के रहती है, तेज तर्रार है और घर के सभी नौकरों पर हुक्म चलाती रहती है। मेरा इस सीरियल में एक साल का कॉन्ट्रैक्ट है। उम्मीद है सीरियल चलता रहा तो और आगे ये काम बढ़ेगा। और भी कुछ प्रोजेक्ट्स से जुड़ी हूँ जिनकी शूटिंग जल्द शुरू होगी। सीधी मेरी जमीन मेरा घर है। यहां के लोगों के प्यार और आशीर्वाद की बदौलत ही मुंबई में सफ लता मिल रही है। कोशिश है कि अपने काम से जिले का मान बढ़ाती रहूं।

 

मप्र सरकार से मिला विज्ञापन

शुरू के 6 महीने तक तो कोई भी काम नहीं मिला फिर लॉकडाउन हो गया। पहला लॉक डाउन खत्म होने के बाद मुझे मध्यप्रदेश सरकार का एक विज्ञापन मिला जो मेरे लिए अच्छा एक्सपीरियंस था। फिर सीरियल में वन डे, टू डे करती रही, फिर इसी वर्ष मुझे वेब सीरीज लिबास, स्वांग, इंस्पेक्टर अविनाश, क्राइम पेट्रोल, कुछ और सीरियल किए जैसे कुर्बान हुआ, तुझसे राबता और विद्रोही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो