scriptखौफनाक मंजरः सिर काटकर हाथ में लेकर पांच किलोमीटर तक चला | sensational crime in madhya pradesh, beheaded a relative | Patrika News

खौफनाक मंजरः सिर काटकर हाथ में लेकर पांच किलोमीटर तक चला

locationसीधीPublished: May 14, 2022 01:13:58 pm

Submitted by:

Manish Gite

भांजे ने काटा मामा का सिर, एक हाथ में सिर दूसरे में कुल्हाड़ी लेकर पांच किमी पैदल चला, सीधी जिले में सनसनीखेज वारदात: रास्ते में घेराबंदी कर पुलिस ने किया गिरफ्तार

sidhi1.png

सीधी। एक युवक ने अपने मामा का सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद एक हाथ में सिर और दूसरे में कुल्हाड़ी लेकर वह करीब पांच किमी तक पैदल चला। रास्ते में जिसने भी देखा उसकी रूह कांप उठी। इस सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और घेराबंदी कर युवक को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जाता है कि रावेंद्र उर्फ छोटू सिंह (22) पिता लालबहादुर सिंह गुरुवार की रात से ही घर से गायब था। शुक्रवार सुबह वह मामा मकसूदन सिंह (60) पिता हरिपाल सिंह के घर पहुंचा।

ग्रामीणों की मानें तो युवक ने बाहर बैठे मामा से पूछा कि तुम मेरे परिवार वालों को जादू टोना क्यों मारते हो। मामा ने जवाब नहीं दिया तो उसने कुल्हाड़ी उठाकर धड़ से सिर अलग कर दिया। इसके बाद भी गुस्सा शांत नहीं हुआ तो एक हाथ में सिर व दूसरे हाथ में कुल्हाड़ी लेकर पैदल ही चल दिया, जिस समय आरोपी मामा के घर में था उस दौरान उसकी मामी जंगल तेंदूपत्ता की तुड़ाई करने गई थी। ऐसे में ग्रामीणों ने वारदात की सूचना जमोड़ी थाना पुलिस को दी। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर हत्या का मामला पंजीबद्ध कर लिया है।

 

एक सप्ताह पहले भी की थी मारपीट

हत्या के आरोपी युवक ने एक सप्ताह पूर्व भी मामा मकसूदन सिंह के घर में घुसकर मारपीट की थी। इससे उसकी बेटी को गंभीर चोट आई थी, जिसका अब भी रीवा में उपचार चल रहा है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट का मामला भी पंजीबद्ध किया था, लेकिन कोई कार्रवाई न होने से आरोपी का हौसला बुलंद था।


जादू-टोने के शक पर युवक ने वृद्ध की जघन्य हत्या की है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कार्रवाई की जा रही है।
-शेषमणि मिश्रा, थाना प्रभारी, जमोड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो