scriptशिवसेना ने बरमबाबा बनिया टोला मुख्य मार्ग की समस्या को लेकर सौंपा ज्ञापन | Shiv Sena submitted memorandum regarding the problem of Barmababa Bani | Patrika News

शिवसेना ने बरमबाबा बनिया टोला मुख्य मार्ग की समस्या को लेकर सौंपा ज्ञापन

locationसीधीPublished: Jan 17, 2020 11:56:30 am

Submitted by:

Manoj Kumar Pandey

सार्वजनिक मार्ग से अतिक्रमण नहीं हटाया गया तो आंदोलन का दिया गया अल्टीमेटम

Shiv Sena submitted memorandum regarding the problem of Barmababa Bani

Shiv Sena submitted memorandum regarding the problem of Barmababa Bani

सीधी। शिवसेना जिला इकाई द्वारा ग्राम पंचायत बरमबाबा के बनिया टोला में जाने वाले मुख्य मार्ग की समस्या को लेकर युवा शिवसैनिकों द्वारा जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर कलेक्टर के नाम सीधी गोपद बनास एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन के माध्यम से शिवसेना जिला अध्यक्ष विवेक पांडेय ने जानकारी दी कि इसके पूर्व भी ग्राम पंचायत बरमबाबा बनिया टोला वासियों के साथ मिलकर शिवसेना जिला इकाई द्वारा शिकायत की गई थी कि बनिया टोला में करीब 300 घर के परिवार अपना जीवन यापन कर रहे हैं, इनके आने जाने के लिए पंचायत एवं शासन प्रशासन द्वारा किसी भी प्रकार की सड़क सुविधा नहीं दी गई है। कई वर्षों से मार्ग से निकलने वाली पगडंडी रास्ते में चल कर आवागमन ग्राम वासियों द्वारा किया जाता है, बरसात के दिनों में मुख्य मार्ग में तालाब की तरह पानी भर जाता है जिससे ग्रामवासियों को पानी के बीचो-बीच आवागमन करने में मजबूर होना पड़ता है, ऐसे में गांव के छोटे-छोटे बच्चे जो पढऩे के लिए जाते हैं उन्हें भी काफ ी परेशानियों का सामना करना पड़ता है एवं खतरा बना रहता है, लेकिन जिला प्रशासन द्वारा समस्या को लेकर सक्रियता नहीं दिखाई गई। ग्राम पंचायत के युवा शिवसैनिक विनोद जयसवाल का कहना है कि मुख्य मार्ग की समस्या से पहले भी ग्रामवासी परेशानियों से जूझ रहे थे, इस बीच गांव के ही सरहंग शिवपाल साहू द्वारा मुख्य मार्ग में अवैधानिक कब्जा करके घर बनाकर पूरे मार्ग मे खेती करने लगा है जिससे ग्रामवासियों की और भी समस्या बढ़ गई है एवं ग्राम वासियों का आवागमन और भी अवरुद्ध हो गया है। बताया गया कि शिवपाल साहू को अगर ग्राम वासियों द्वारा रास्ते की समस्या को लेकर मना किया जाता है तो मारपीट करने में उतारू हो जाता है। ग्राम के युवा शिवसैनिकों द्वारा चेतावनी दी गई है कि आगामी 10 दिवस के अंदर इस समस्या का निवारण अतिक्रमण मुक्त नहीं किया जाता है तो समस्त ग्रामवासियों के साथ मिलकर ग्राम के युवा शिवसैनिक ***** जाम आंदोलन के लिए बाध्य होंगे और इसका पूर्ण जिम्मेदार जिला प्रशासन होगा। ज्ञापन पर सीधी गोपद बनास एसडीएम द्वारा तत्काल कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया। ज्ञापन सौंपने में मुख्य रूप से शिवसेना जिला अध्यक्ष विवेक पांडेय, जिला सचिव संतोष सिंह चौहान उर्फ भोले, जिला महामंत्री आशीष मिश्रा, जिला मीडिया प्रभारी संतोष जायसवाल, छात्र नगर अध्यक्ष अखिल पाठक, युवा शिवसेना बरमबाबा विनोद जयसवाल, युवा कोषाध्यक्ष लाला वर्मा, रवी जायसवाल, आशीष जायसवाल, सोनू जायसवाल, गौरव रावत, बबलू वर्मा, विकास वर्मा, सौरभ वर्मा सहित कई शिवसैनिक मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो