Sidhi bus accident: मिले और दो शव, अभी जारी है तलाश

-एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की संयुक्त टीम युद्ध स्तर पर जुटीं हैं बस यात्रियों की तलाश में

By: Ajay Chaturvedi

Published: 19 Feb 2021, 01:41 PM IST

सीधी. Sidhi bus accident लापता बस यात्रियों में से दो और के शव शुक्रवार को मिल गए हैं। हालांकि एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की संयुक्त टीम युद्ध स्तर पर जुटीं हैं बस यात्रियों की तलाश में। बता दें कि सीधी से सतना जा रही बस मंगलवार की सुबह करीब 7:30 बजे बाणसागर नहर में गिर गई थी। जानकारी के मुताबिक बस में करीब 60 यात्री सवार थे जिनमें से अब तक 53 लोगों के शव को निकाला जा चुका है। छह लोग तैर कर निकल चुके हैं। इस तरह अभी एक और यात्री की तलाश जारी है।

बता दें कि नहर में गिरी बस के लापता यात्रियों की तलाश के लिए एनडीआरएफ, एसडीआरएफ के साथ ही सेना की भी मदद ली जा रही है। गुरुवार को ही बताया गया था कि नहर में पानी छोड़ा जाएगा ताकि अगर कोई टनल में फंसा हो तो पानी के तेज बहाव से निकल आए। ऐसा ही हुआ लेकिन रेस्क्यू टीम को दो शव ही मिल पाए। इनमें एक की शिनाख्त 25 वर्षीय रमेश विश्वकर्मा के रूप में हुई है जबकि दूसरे शव की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है।

जानकारी के मुताबिक ये शव छुहिया पहाड़ी के टनल के दूसरी ओर गोविंदगढ़ में लगभग डेढ़ किलोमीटर मीटर के दायरे में मिले। दोनों ही शव लगातार तीन दिन से पानी में डूबे होने के कारण फूल गए थे। चेहरा भी विकृत हो गया था। ऐसे में पहचान करना भी मुश्किल हो रहा है। बड़ी मुश्किल से एक शव की पहचान हो सकी। रमेश के परिवार के लोगों ने उसके कपड़ो से उसे पहचाना। रमेश मूलतः बिहार का निवासी है। उनके पिता राजेंद्र सीधी में लोकनिर्माण विभाग में कार्यरत हैं।

अभी अरविंद की तलाश जारी है। अरविंद के परिजनों का बुरा हाल है। माता-पिता के आंसू रुकने का नाम ही नहीं ले रहे। इसके अलावा पिपरोहर सीधी निवासी योगेंद्र उर्फ विकास शर्मा (23) का भी अभी तक पता नहीं चल सका है।

Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned