scriptसीधी का Black fungus patient अस्पताल से भागा | Sidhi s black fungus patient missing from hospital | Patrika News

सीधी का Black fungus patient अस्पताल से भागा

locationसीधीPublished: May 25, 2021 05:12:53 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-सुपर स्पेशियालिटी हॉस्पिटल में चल रहा था इलाज

black fungus patient missing from hospital

black fungus patient missing from hospital

सीधी. जिले के चोरगढ़ी निवासी सीधी जिला के चोरगढ़ी Black fungus patient अस्पताल से भाग गया। इसे लेकर अस्पताल में हड़कंप मचा है। बताया जा रहा है कि सीधी के चोरगढ़ी क्षेत्र निवासी सुरेंद्र पांडेय को ब्लैक फंगस की शिकायत पर रीवा के सुपर स्पेशियालिटी हॉस्पिटल में भर्ती कर उसका इलाज चल रहा था।
संक्रमण उसके नाक से आंख में फैल रहा था। डॉक्टर उसके आपरेशन की तैयारी कर रहे थे। डॉक्टरों ने मरीज के साथ परिवार वालों को इस संबध में बता दिया था। लेकिन डॉक्टर उसका आपरेशन करें इससे पहले ही वह अचानक लापता हो गया। माना जा रहा है कि रोगी आपरेशन के डर से भागा होगा। अब अस्पताल प्रशासन उस मरीज का पता लगाने में जुटा है।
सुरेंद्र पांडेय का इलाज कर रहे डाक्टर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मरीज के नाक में ब्लैक फंगस का संक्रमण था। संक्रमण धीरे-धीरे उसकी आंख की पुतलियों तक पहुंच गया था। ऐसे में रोगी के संक्रमण को रोकने के लिए नाक में सर्जरी की जरूरत थी। डॉक्टरों ने उन्हें यह बता भी दिया था।
मरीज के लापता होने पर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में हड़कंप मच गया। चारों तरफ उसकी तलाश की जाने लगी। लेकिन न रोगी का पता चला और न ही उसके परिजनों का।

ट्रेंडिंग वीडियो