किशोरी के साथ छेड़छाड़ की नीयत से घर में घुसे युवक की हुई पिटाई

दोनो पक्षों से सिटी कोतवाली में हुई शिकायत, युवक की तरफ से पुलिस ने दर्ज किया मामला, शहर के अर्जुन नगर की घटना

सीधी। स्थानीय शहर के अर्जुन नगर में घर में घुसकर किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने का प्रयाश करने वाले युवक को किशोरी के भाई सहित मुहल्ले के अन्य लोगों ने जमकर पिटाई की, जिससे युवक को चोंटे आई हैं। दोनों पक्षो द्वारा सिटी घटना की शिकायत सिटी कोतवाली में करने पर पुलिस ने फिलहाल युवक की ओर से की गई शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है, जबकि किशोरी की तरफ से दिए गए शिकायती आवेदन की जांच किए जाने की बात कही जा रही है। घटना मंगलवार की शाम करीब 7.30 बजे की है।
किशोरी द्वारा सिटी कोतवाली में दिए गए शिकायती आवेदन में बताया गया कि मंगलवार की शाम करीब 7 बजे मैं और मेरी छोटी बहन घर में थी, उसी समय देवेश बघेल घर के अंदर घुसकर छेड़छाड़ करने की कोशिश करने लगा, किशोरी के हल्ला गुहार करने पर उसका भाई और मुहल्ले के कुछ अन्य लोग पहुंच कर उसके साथ मारपीट किए। वहीं युवक देवेश बघेल द्वारा सिटी कोतवाली में दिए गए शिकायती आवेदन में बताया गया कि डैनिहा का रहने वाला हूं, राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का सदस्य हूं, मंगलवार को शाम ७ बजे पंकज चतुर्वेदी से मिलने केंद्रीय विद्यालय के पीछे जा रहा था, जैसे ही संजय सिंह के घर के पास पहुंचा तो तभी रास्ते में कुछ युवक रोककर पुरानी रंजिश को लेकर गाली गलौंज करते हुए हाथ मुक्का बेल्ट से मारपीट करने लगे। शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध भादवि की धारा 294,323,506,341,34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में टीआई कोतवाली शेषमणि पटेल ने चर्चा के दौरान कहा कि किशोरी की ओर से प्राप्त शिकायती आवेदन की जांच की जा रही है, युवक के शरीर में चोंटे थी, इसलिए प्रथम दृष्ट्या अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है।

Manoj Pandey
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned